पहली बार 1 हज़ार ड्रोन की मदद से विजय चौक पर दिखेगा शानदार नज़ारा, वीडियो देखें

सोशल मीडिया पर रोज़ाना कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल गदगद हो जाएगा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर रोज़ाना कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल गदगद हो जाएगा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली के विजय चौक के आसमान में 1 हज़ार ड्रोन अपना करतब दिखा रहे हैं. ये सभी ड्रोन आपस में मिलकर ख़ूबसूरत दृश्य बना रहे हैं. इनका वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. समाचार एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि 1 हजा़र ड्रोन आपस में मिलकर आसमान के ऊपर सुंदर नज़ारा बना रहे हैं. ये वीडियो बेहद सुंदर दिख रहा है. इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं. समाचार एजेंसी एएनआई ने एक कैप्शन के साथ इस वीडियो को शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है- पहली बार विजय चौक पर 1 हज़ार ड्रोन के साथ प्रस्तुति की जाएगी.

वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग काफी उत्साहित है. 29 जनवरी की शाम को पूरा देश ड्रोन के जरिए देश के बारे में जानेगा. ऐसा पहली बार विजय चौक पर किया जा रहा है.