फूड लवर्स! Oreo पकौड़ा के बाद मार्केट में आ गया है चॉकलेट वाले भुट्टे

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. वायरल वीडियो में कई ऐसी चीज़ें देखने को मिल जाती हैं, जो ज़रा हटके होती हैं. आज भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 18 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियोज़ वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं. वायरल वीडियो में कई ऐसी चीज़ें देखने को मिल जाती हैं, जो ज़रा हटके (Zara Hatke) होती हैं. आज भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भुट्टे को चॉकलेट (Chocolate Bhutta) के साथ परोसा जा रहा है. अब तक हम भुट्टे को नींबू, नमक और हरी मिर्ची के साथ खाते आ रहे हैं, मगर सोशल मीडिया पर एक अलग ही रेसिपी देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स भुट्टे में चॉकलेट मिलाकर बेच रहा है. इस वीडियो को @Ashu_journlist नाम के ट्विटर यूज़र से शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ यूज़र ने एक फनी कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में लिखा है- मैग्गी के बाद सबसे ख़राब चॉकलेट वाला भुट्टा है.

Advertisement

इस वीडियो को @scribe_prashant नाम के यूज़र ने भी शेयर किया है. यूज़र ने अपने कैप्शन में लिखा है- मैं उनलोगों के लिए चिंतित हूं जो बेच रहे हैं और जो खा रहे हैं.

Advertisement

इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. एक यूज़र ने लिखा है- ये क्या है भाई, वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- अब यही रह गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India के Wankhede Stadium में जश्न से पहले MCA सदस्य Jitendra Awhaad को याद आया 2007