सब्जी से बदबू आ रही है... वंदे भारत में यात्रियों को मिला खराब खाना, शेयर किया Video, IRCTC ने दिया ये जवाब

एक्स पर एक पोस्ट जो अब वायरल हो रही है, उसमें आकाश केशरी ने अपनी शिकायत करने के लिए वीडियो भी शेयर किया है, जिसके तुरंत बाद भारतीय रेलवे की ओर से प्रतिक्रिया आई.

Advertisement
Read Time: 14 mins

नई दिल्ली से वाराणसी वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) से यात्रा कर रहे एक यात्री ने आरोप लगाया है, कि यात्रा के दौरान उसे और बाकी यात्रियों को बासी खाना परोसा गया. एक्स पर एक पोस्ट जो अब वायरल हो रही है, उसमें आकाश केशरी ने अपनी शिकायत करने के लिए वीडियो भी शेयर किया है, जिसके तुरंत बाद भारतीय रेलवे की ओर से प्रतिक्रिया आई.

आकाश ने अपने पोस्ट में दो छोटी क्लिप शेयर कीं हैं, जिसमें यात्रियों को भोजन की ट्रे लौटाते हुए देखा गया, जो उन्हें परोसा गया था. एक अन्य वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना गया कि सब्जी में दुर्गंध आ रही थी और दाल बासी थी.

आकाश ने अपने पोस्ट में कहा, “नमस्कार सर, मैं 22416 से एनडीएलएस से बीएसबी तक यात्रा कर रहा हूं. अब जो खाना परोसा गया, उसमें बदबू आ रही है और खाने की गुणवत्ता बहुत गंदी है. कृपया मेरे सारे पैसे वापस कर दें. ये विक्रेता वंदे भारत एक्सप्रेस का ब्रांड नाम खराब कर रहे हैं.”

वीडियो वायरल होते ही यात्रियों की सहायता के लिए आधिकारिक अकाउंट रेलवे सेवा (Railway Seva) ने एक्स पर पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

Advertisement

इसके तुरंत बाद, आईआरसीटीसी (IRCTC) ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “सर, आपके असंतोषजनक अनुभव के लिए हम ईमानदारी से माफी मांगते हैं. मामले को गंभीरता से लिया गया है. सेवा प्रदाता पर उचित जुर्माना लगाया गया है. इसके अलावा जिम्मेदार सेवा प्रदाता कर्मचारियों को हटा दिया गया है और लाइसेंसधारी को उचित निर्देश दिया गया है. ऑन-बोर्ड सेवाओं की निगरानी को और मजबूत किया गया है.”

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jyotiraditya Scindia Exclusive Interview: तीसरे कार्यकाल में सरकार के तीन संकल्प: सिंधिया
Topics mentioned in this article