इस तस्वीर में A को 10 सेकंड में ढूंढिए, 99% लोग नहीं दे पाए जवाब, क्या आप बनेंगे वो जीनियस?

इसे एक्स पर इस दावे के साथ शेयर किया गया था कि जिसने भी इसे हल किया वह 'जीनियस' है. पहेली सरल है: आपको चित्र में अक्षर A को 10 सेकंड से भी कम समय में ढूंढना होगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Brain Teaser: एक 'बहुत कठिन' ब्रेन टीज़र सोशल मीडिया पर घूम रहा है और लोगों को हैरान कर रहा है. इसे एक्स पर इस दावे के साथ शेयर किया गया था कि जिसने भी इसे हल किया वह 'जीनियस' है. पहेली सरल है: आपको चित्र में अक्षर A को 10 सेकंड से भी कम समय में ढूंढना होगा. क्या आप इसके लिए तैयार हैं?

ब्रेन टीज़र को एक्स हैंडल @Art0fThinking पर शेयर किया गया था. टीज़र पर लिखा है, “यह बहुत कठिन है. जो व्यक्ति 'ए' ढूंढ लेता है वह टैलेंटेड है. चित्र में अक्षर ढूंढने का आपका समय अब ​​शुरू होता है...

ब्रेन टीज़र को 25 जनवरी को एक्स पर शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से, इसे 57,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. कई लोग कमेंट सेक्शन में अपना जवाब शेयर कर चुके हैं. 

एक यूजर ने दावा किया, "मुझे 5 सेकंड से भी कम समय में ए मिल गया." दूसरे ने लिखा, "इसे 10 सेकंड में ढूंढ लिया." तीसरे ने लिखा, "कठिन नहीं है." चौथे ने लिखा, "यह पाया! दो मिनट लगे,'' छठे ने कहा, "ए वर्ग के केंद्र में है."

इससे पहले, एक और ब्रेन टीज़र एक्स पर वायरल हुआ था. इसने लोगों को E के समुद्र के बीच छिपे सभी F को गिनने की चुनौती दी थी. जबकि कई लोग आसानी से यह पता लगाने में सक्षम थे कि चित्र में F अक्षर का कितनी बार दिया गया है, दूसरों को यह मुश्किल लगा. क्या आपको लगता है कि आपके पास इस ब्रेन टीज़र को हल करने की क्षमता है?
 

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article