फिल्म ‘आनंद के 50 साल’ हुए पूरे, तो आनंद महिंद्रा बोले- मैं 15 साल का था, जब इस नाम की...

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सुपरहिट फिल्म आनंद (Anand) 12 मार्च 1971 को रिलीज़ हुई थी. फिल्म ने शुक्रवार को 50 साल पूरे कर लिए. फिल्म को याद करने के लिए, आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सुपरहिट फिल्म आनंद (Anand) 12 मार्च 1971 को रिलीज़ हुई थी. हृषिकेश मुखर्जी (Hrishikesh Mukherjee) की क्लासिक फिल्म ने शुक्रवार को 50 साल पूरे कर लिए. जीवन और मृत्यु का जश्न मनाने वाली प्रिय फिल्म को याद करने के लिए, आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया, जिसके साथ फिल्म की एक क्लिप भी शेयर की.

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि “मैं 15 वर्ष का था जब आनंद सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. उस समय, वह बहुत खुश थे कि उनके नाम के साथ एक फिल्म सुपरहिट हुई.” लोग आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और ट्वीट पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

शेयर किए गए वीडियो में आनंद के कुछ सबसे यादगार पलों, संवादों और गीतों को दिखाया गया है. माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट करने के बाद आनंद महिंद्रा का ट्वीट तुरंत वायरल हो गया. पोस्ट को 5,000 से ज्यादा लाइक और कई सौ रीट्वीट मिल चुके हैं.

यह फिल्म एक बीमार आदमी, आनंद के बारे में थी, जो अपने आखिरी दिनों को पूरी तरह से जीना चाहथा था. उनके डॉक्टर, भास्कर उनके आशावाद को देखकर आनंद पर एक किताब लिखने का फैसला करते हैं. फिल्म ने राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन को बड़े पर्दे पर एक साथ लाया.

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article