रिंग में आमने सामने आई 50 साल की महिला और 19 साल की लड़की, बेटे की Ex गर्लफ्रेंड को मां ने चखाया मजा

एमएमए मैच का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें 50 साल की एक महिला 19 साल की एक लड़की को रिंग में बुरी तरह धोती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर इन दिनों एमएमए (Mixed Martial Arts) मैच का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें 50 साल की एक महिला 19 साल की एक लड़की को रिंग में बुरी तरह धोती नजर आ रही है. यह वीडियो कई वजह से सुर्खियों में है. पहली वजह तो यह कि, बुजुर्ग महिला के सामने उसी के बेटे की एक्स गर्लफ्रेंड थी और दूसरी कि दोनों प्रतिद्वंद्वियों के बीच का एज गेप यकीनन हैरान कर देने वाला है. यही वजह थी कि, इस मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी थी.

यहां देखें वीडियो

बेटा और उसकी गर्लफ्रेंड में हो चुका है ब्रेकअप

जानकारी के लिए बता दें कि, डेनियल पोलैंड 50 वर्षीय गोसिया मैजिकल का बेटा है, जो कि एक फेमस इंटरनेट हस्ती हैं. पोलिश आउटलेट mma.pl के अनुसार डेनियल की मां और उसकी पूर्व प्रेमिका के बीच उसके ब्रेकअप के बाद से झगड़ा चल रहा था. यही कारण है कि उन्होंने एमएमए मैच के साथ संघर्ष को समाप्त करने का ऑप्शन चुना. एमएमए का शनिवार (29 अक्टूबर) को हुआ फाइट मैच कुछ अलग ही था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में 50 वर्षीय गोसिया मैजिकल को 19 वर्षीय निकिता से भिड़ंते देखा जा सकता है, जिसमें गोसिया ने जीत अपने नाम कर ली और निकिता को हार का मुंह दिखा दिया.

Advertisement

लोगों की उम्मीद को पल भर में पलट दिया

क्लाउट एमएमए अजीब लड़ाई की मेजबानी के लिए जाने जाते हैं. यूं तो ज्यादातर समान उम्र और वजन वाले प्रतियोगियों के बीच कराई जाती है, लेकिन यह प्रतियोगिता जरा हटकर थी. कई सोशल मीडिया यूजर्स तो यह जानकर दंग रह गए कि, एमएमए का इस्तेमाल व्यक्तिगत हिसाब-किताब चुकाने के लिए किया जा रहा है.15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 55 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?
Topics mentioned in this article