Mobile चलाने में व्यस्त थी महिला ट्रेन ड्राइवर, पटरी पर दूसरी ट्रेन आ गई, देखकर कांप जाएगी रूह

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ट्रेन चलने के क्रम में महिला ड्राइवर बड़े ही मजे से मोबाइल चला रही थी. उसकी लापरवाही के कारण एक दूसरी ट्रेन से टक्कर हो गया. हालांकि, सेफ्टी इक्विपमेंट्स होने के कारण महिला ड्राइवर की जान बच गई.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
कमज़ोर दिल वाले ना देखें...

Train Accident Viral Video: यात्रा के दौरान जरा सी लापरवाही से कोई बड़ी घटना घट जाती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रेन ड्राइवर चलती ट्रेन में मोबाइल देख रही थी. उसकी एक लापरवाही से दो ट्रेनों के बीच में टक्कर हो गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो भयंकर तरीके से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला ट्रेन ड्राइवर अपनी सीट से मोबाइल चला रही है. उसके जिम्मे पूरी ट्रेन की ज़िम्मेदारी है. मोबाइल चलाने के क्रम में वो भूल चुकी थी कि ट्रेन की पूरी ज़िम्मेदारी उसके पास ही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह भड़क रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ट्रेन चलने के क्रम में महिला ड्राइवर बड़े ही मजे से मोबाइल चला रही थी. उसकी लापरवाही के कारण एक दूसरी ट्रेन से टक्कर हो गया. हालांकि, सेफ्टी इक्विपमेंट्स होने के कारण महिला ड्राइवर की जान बच गई. वहीं सीसीटीवी के ज़रिए देखा जा सकता है कि यात्रियों को काफी दिक्कत आ रही थी. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स पूरी तरह से भड़क रहे हैं. 

इस वीडियो को @cctvidiots नाम के यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है. ख़बर लिखे जाने तक 7.9 मिलियन लोगों ने इस वीडियो को देखा है. वहीं इस वीडियो पर लाखों लोगों के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही खतरनाक वीडियो है. मोबाइल के कारण कई लोगों की जान जा सकती है. वहीं एक अन्य यूज़र ने भड़कते हुए कहा- ट्रेन में मोबाइल को पूरी तरह से बैन कर देना चाहिए. ध्यान भटकने से कई ज़िंदगियां तबाह हो सकती हैं.

Advertisement

ये भी देखें

Featured Video Of The Day
Gurpatwant Pannun Case: अमेरिकी न्याय विभाग ने पूर्व भारतीय खुफिया अधिकारी पर लगाए आरोप