सुबह की प्रर्थना कर रहे थे फादर, बिल्ली चुपचाप खा गई बगल में रखा सारा Pancake - देखें मजेदार Video

अब बिल्ली सिर्फ दूध ही नहीं चुराती बल्कि अब उन्होंने अपने लिए नई चीजें भी ढूंढ ली हैं, जैसे पैनकेक (Pancake). ब्रिटेन में कैंटरबरी कैथेड्रल की बिल्लियां (resident cats of Canterbury Cathedral) अपनी मजेदार हरकतों की बदौलत सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

अब बिल्ली सिर्फ दूध ही नहीं चुराती बल्कि अब उन्होंने अपने लिए नई चीजें भी ढूंढ ली हैं, जैसे पैनकेक (Pancake). ब्रिटेन में कैंटरबरी कैथेड्रल की बिल्लियां (resident cats of Canterbury Cathedral) अपनी मजेदार हरकतों की बदौलत सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं. कैथेड्रल पिछले साल कोरोनवायरस महामारी की शुरुआत के बाद से ऑनलाइन प्रार्थनाओं का प्रसारण कर रहे हैं और सामाजिक सामान्यता से कोई संपर्क नहीं किया है और इससे पहले दो बार कैथेड्रल की बिल्लियाँ शिष्टाचार की प्रार्थनाओं में प्रार्थना सेवाओं को बाधित करने के लिए वायरल हो चुकी हैं.

इस बार, टाइगर नामक एक पालतू बिल्ली (Tiger the cat) को सुबह प्रार्थना के दौरान डीन रॉबर्ट विलिस (Dean Robert Willis's) की प्लेट से पेनकेक्स चोरी करते हुए देखा गया है. पिछले साल टाइगर द्वारा डीन के गिलास से दूध की चुस्की लेते हुए फिल्माए जाने के बाद अब उसकी यह चोरी सामने आई है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई मजेदार क्लिप में टाइगर बिल्ली को डीन की पास ही रखी हुई पेनकेक्स की प्लेट पर नजर गड़ाए हुए देखा गया.

कैंटरबरी कैथेड्रल ने पिछले हफ्ते इंस्टाग्राम पर क्लिप साझा करते हुए लिखा, "दूध की एक चुस्की के साथ अब कोई सामग्री नहीं है, आज की सुबह की प्रार्थना के दौरान शरारती टाइगर ने डीन रॉबर्ट के पेनकेक्स पर अपनी नजरें गड़ा लीं."

शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए जाने के बाद से फोटो और वीडियो को अबतक हजारों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "मेरी सुबह बना दी."

Advertisement

पिछले साल जुलाई में एक ऑनलाइन प्रार्थना सेवा के दौरान टाइगर को दूध चोरी करते हुए देखा गया था. इससे पहले, उसका एक साथी - लियो नाम की एक बिल्ली - एक वीडियो में धर्मोपदेश के दौरान अपने रोब के नीचे गायब होकर डीन को परेशान कर दिया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: केजरीवाल ने दिया Delhi CM पद से इस्तीफा, Atishi संभालेंगी कुर्सी
Topics mentioned in this article