बेटी को दुल्हन के रूप में देखते ही हैरान रह गए पिता, ज़ोर-ज़ोर से कहने लगे ऐसी बात, Video आपको रुला देगा

दिल को छू लेने वाले वीडियो में एक दुल्हन को खूबसूरत लाल लहंगा पहने दिखाया गया है, जो अपने नए जीवन की शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेटी को दुल्हन के रूप में देखते ही हैरान रह गए पिता, ज़ोर-ज़ोर से कहने लगे ऐसी बात

एक पिता और बेटी का रिश्ता सबसे खास और प्यारे रिश्तों में से एक होता है. प्यार भरे इस रिश्ते को दिखाने वाला एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो एक शादी के फंक्शन का वीडियो है और इसे एक मेकअप आर्टिस्ट द्वारा शूट किए गए इंस्टाग्राम वीडियो में खूबसूरती से कैद किया गया था.

दिल को छू लेने वाले वीडियो में एक दुल्हन को खूबसूरत लाल लहंगा पहने दिखाया गया है, जो अपने नए जीवन की शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार है. जैसे ही वह अपने माता-पिता को अपना दुल्हन वाला रूप दिखाती है, उनकी प्रतिक्रिया किसी को भी भावुक देगी. पिता, जो अपनी बेटी को देखकर भावुक हो गए, आश्चर्य से बोले, "हे भगवान, बहुत सुंदर. मजा आ गया, मिस यूनिवर्स, मिस वर्ल्ड, तुम सब कुछ लग रही है बेटा बहुत सुंदर.'' मां भी उतनी ही भावुक होकर अपनी बेटी की तारीफ करती है, जो इस पल को और भी भावुक बना देती है.

देखें Video:

Advertisement

मेकअप आर्टिस्ट रितिका शर्मा द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस क्लिप को तुरंत 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया और अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्ल मिल चुके हैं. दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया यह साबित करती है कि अनुभव कितना भावनात्मक है. कई लोगों ने कमेंट किया कि ये वीडियो कितना दिल को छू लेने वाला है.

Advertisement

पिता, जिन्हें अक्सर शक्ति के स्तंभ के रूप में देखा जाता है, जब उनकी बेटियों की बात आती है, तो उनके मन में गहरी भावनाएं होती हैं, खासकर शादी जैसे खास मौके पर. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article