उफनती नदी में बह रहे बच्चों को बचाने के लिए पिता ने लगा दी जान की बाजी, Video देख कांप जाएगी रूह

Trending Video: होश उड़ा देने वाले इस वीडियो में एक पिता को अपने कलेजे के टुकड़ों बचाने के लिए जान की बाजी लगाते देखा जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी रूह कांप जाएगी. इस वीडियो को अब तक 3.9 मिलियन बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पानी के सैलाब में बह रहे बच्चों को बचाने उफनती नदी में कूद गया पिता, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

Father Son Video: बाप-बेटे का रिश्ता बहुत खास होता है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें रिश्तों की मजबूत और प्यार से जुड़ी डोर को देखकर खुशी से आंखें भर जाती हैं और चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठती है. यूं तो ज्यादातर वीडियोज में मां को ही बच्चों को संभालते और प्यार से दुलारते देखा जाता है, लेकिन हाल ही में वायरल एक वीडियो में एक पिता को अपने कलेजे के टुकड़ों बचाने के लिए जान की बाजी लगाते देखा जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी रूह कांप जाएगी.

Advertisement

हाल ही में इंटरनेट पर यूजर्स के होश उड़ाते इस वीडियो में दो बच्चे उफनती नदी में बहते नजर आ रहे हैं. इस दौरान कई सारे लोग किनारे पर खड़े होकर बस तमाशा देखते रहे थे, तभी बच्चों का पिता बिना कुछ सोचे-समझे अपनी जान दांव पर लगाकर, बच्चों को बचाने के लिए नदी में कूद जाता है. अगले ही पल वो अपने कलेजे के टुकड़ों को सीने से लगाकर उन्हें मौत के मुंह से बचाकर बाहर ले आता है. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी सांसे अटक जाएंगी.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में पिता किसी फिल्मी हीरो की तरह नदी में कूदकर बच्चों को बचाकर किनारे ले आते हैं, जिसके बाद लोग उन्हें रियल लाइफ का हीरो कह रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @TheFigen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 3.9 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
CUET UG Results 2024: NEET के बाद अब CUET नतीजों पर विवाद कब आएगा CUET-UG का रिजल्ट?