बाइक पर जा रहा था पूरा परिवार, मम्मी के साथ ऐसे बैठी बिटिया, वायरल हो गया Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि 4 लोग एक बाइक पर बैठकर जा रहे हैं. चारों बाइक पर बैठे तो नहीं बस किसी तरह से अटके हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
बाइक पर जा रहा था 4 लोगों का परिवार

सोशल मीडिया वो दुनिया है, जहां कब, क्या वायरल हो जाए इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 4 लोगों का परिवार एक बाइक पर बैठकर जाता दिख रहा है. आप सोच रहे होंगे कि चार लोगों का परिवार तो अक्सर बाइक पर बैठकर जाता नज़र आ जाता है. लेकिन, आपको बता दें कि इस वीडियो में कुछ ऐसा है जो आपने अबतक नहीं होगा. दरअसल, इस वीडियो में बैठकर जा रहे परिवार में मम्मी-पापा के अलावा दो बच्चे भी हैं, लेकिन वो छोटे नहीं है. तो सोचिए कि ये बच्चे एक ही बाइक पर अपने मम्मी पापा के साथ कैसे बैठे होंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 4 लोग एक बाइक पर बैठकर जा रहे हैं. चारों बाइक पर बैठे तो नहीं बस किसी तरह से अटके हुए हैं. शख्स बाइक की टंकी पर बैठकर बाइक चला रहा है. तो वहीं महिला बाइक में बिल्कुल पीछे की ओर किसी तरह से बैठी हुई है. इतना ही नहीं, उसने अपनी गोद में लड़की को भी बैठा रखा है. बेचारी लड़की भी बहुत संभलकर किसी तरह गोद में लटकी हुई है. बेटी को गोद में बैठाने का महिला का ये तरीका देख लोग हैरान रह गए. लोगों का कहना है, कि ऐसा तो सिर्फ एक मां ही कर सकती है. वहीं कुछ लोग इसका मज़ाक भी उड़ाते दिखे.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर purnia_parivar नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में दिए गए कैप्शन से लगता है कि ये वीडियो बिहार के पूर्णिया का है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भारत सरकार को इन्हें पुरस्कार देना चाहिए. दूसरे ने लिखा- किसी का मज़ाक नहीं उड़ाना चाहिए, ये उनकी मजबूरी भी हो सकती है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 14 साल की नातिनी को ढूंढ़ने अस्पताल आयी महिला ने बताया आपबीती
Topics mentioned in this article