एक गायक, दूसरा गिटारिस्ट, पापा-बेटे की इस म्यूजिकल जोड़ी ने मचाया जबरदस्त धमाल, यूजर्स बोले- किसी की नजर न लगे

अब कुछ पिता पुत्र ऐसे भी हैं जो दोस्त से बढ़ कर एक टीम की तरह काम करते नजर आते हैं. ऐसे ही पिता पुत्र की एक जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Father Son Duo: कहते हैं नए जमाने में पिता को अपने बेटे का दोस्त बन जाना चाहिए. वो दौर अब गुजर गए जब पिता सिर्फ बच्चों के सामने अकड़ कर रहे हैं या फिर उन के टैलेंट को दरकिनार करते रहे. वैसे भी सोशल मीडिया के दौर ने कई रिश्तों के बीच की केमिस्ट्री बदल दी है. जिसका असर पिता पुत्र के रिश्तों पर भी पड़ा है. अब कुछ पिता पुत्र ऐसे भी हैं जो दोस्त से बढ़कर एक टीम की तरह काम करते नजर आते हैं. ऐसे ही पिता पुत्र की एक जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही है.

पापा बेटे की म्यूजिकल जोड़ी

पापा बेटे की ये म्यूजिकल जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब हिट हो रही है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है सिंगर जगदीश कांडपाल नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. जिस पर वीडियो कैप्शन लिखा है फादर सन डुओ. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये पापा और बेटे की जोड़ी है. जिसमें बेटा गिटार बजा रहा है और पिता अपने सुरों से बेटे का साथ दे रहे हैं. पिता जो गाना सुना रहे हैं उसके बोल हैं तेरा मेरा रिश्ता पुराना. इस अलबेली जोड़ी को इंस्टाग्राम पर 3 लाख 40 हजार 901 लाइक्स भी मिल चुके हैं. आपको बता दें कि ऐसे और भी वीडियोज हैं जिसमें पिता पुत्र की यही म्यूजिकल जुगलबंदी देखने को मिल रही है.

देखें Video:

Advertisement

नजर न लगे

इस वीडियो को देखकर यूजर्स पिता पुत्र के टैलेंट और केमिस्ट्री दोनों की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने  लिखा कि आप दोनों की जोड़ी ग्रेट है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस जोड़ी को किसी की नजर न लगे. एक यूजर ने लिखा कि ये जोड़ी बहुत टैलेंटेड है. इन दोनों सक्सेस मिलनी ही चाहिए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Durgapuja 2024: Delhi के Chitranjan Park में दुर्गापूजा की धूम, दिखी नारीशक्ति की झलक