पापा ने मम्मी को गिफ्ट में दी रिंग, देखकर छोटी बच्ची को हुई जलन, फिर बेटी ने जो किया, आपको भी नहीं होगा यकीन

बच्चों के अंदर जलन की भावना आ जाती है. और बच्चे गुस्से में उल्टी-सीधी हरकतें करने लगते हैं. एक वीडियो अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक छोटी बच्ची ने जलन के मारे कुछ ऐसा किया जो देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा.

Advertisement
Read Time: 19 mins

अक्सर छोटे बच्चे वह करते हैं, जो हम उनके सामने करते हैं.  बच्चे अपने मम्मी-पापा के बेहद करीब होते हैं, ऐसे में वो उनकी हर चीज की नकल करने की कोशिश भी करते हैं. कई बार तो ऐसा भी होता है कि अगर छोटे बच्चों के सामने माता-पिता एक दूसरे से प्यार से बात कर रहे हों या फिर एक दूसरे के करीब बैठे हों, तो भी बच्चों के अंदर जलन की भावना आ जाती है. और बच्चे गुस्से में उल्टी-सीधी हरकतें करने लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक छोटी बच्ची ने जलन के मारे कुछ ऐसा किया जो देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा. वीडियो देखने में बहुत क्यूट है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटी बच्ची अपनी मां के साथ सोफे पर बैठी है और खुश भी है. तभी उसके पापा अपने हाथ में एक गिफ्ट बॉक्स लेकर आते हैं और उसमें से रिंग निकालकर मम्मी को पहना देते हैं. छोटी बच्ची बड़े ध्यान से ये देख रही है. इतने में उसे गुस्सा आ जाता है और वो रोते हुए सोफे से उतरकर वहां से चली जाती है. फिर उसकी मां पीछे-पीछे जाती है और बच्ची को अपने साथ समझाते हुए वापस लाती है. इतने में पिता दोबारा एक गिफ्ट बॉक्स लेकर आता है और उसमें से एक दूसरी रिंग निकालकर बच्ची को पहनाता है. ये देखते ही बच्ची खुश हो जाती है.

देखें Video:

Advertisement

जिस इंस्टाग्राम पेज पर इस प्यारी बच्ची के वीडियो को पोस्ट किया गया था, उस पर 2.8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. पेज सारंग नाम की इस प्यारी बच्ची को डेडिकेटेड है और इस पेज को हंग्री सारंग कहा जाता है. अक्सर वायरल होने वाली यह जिंदादिल छोटी बच्ची और उसके वीडियो लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए जाने जाते हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे अभी चार दिन पहले ही पोस्ट किया गया था. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट् कर रहे हैं. 

Advertisement

गुजरात की क्षमा बिंदु ने खुद से की शादी, बिना दूल्हे और पंडित के लिए फेरे

Advertisement
Featured Video Of The Day
डिलीवरी से पहले हाथों में हाथ थामे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika-Ranveer, देखें खूबसूरत Video