सड़क पर रील्स बना रहे थे लोग, पापा ने बच्चों से की रिक्वेस्ट, कहा- तुम भी साथ में करो डांस, Video वायरल

इस वीडियो को साधना नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्लिप में साधना को प्रणव हेगड़े नाम के शख्स के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. दोनों एक पार्क में रील रिकॉर्ड कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 23 mins

माता-पिता आपके सबसे बड़े चीयरलीडर्स हैं, यह कहना बिलकुल सही है. वे आपको संपन्न देखकर सबसे ज्यादा खुश होते हैं. कुछ ऐसा ही इन बच्चों के साथ भी हुआ. दरअसल, उनके पिता ने उन्हें अजनबियों के एक समूह के साथ डांस करने के लिए प्रोत्साहित किया, जो एक पार्क में रील रिकॉर्ड कर रहे थे. और आपको भी दिल को छू लेने वाला ये वीडियो जरूर देखना चाहिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो को साधना नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्लिप में साधना को प्रणव हेगड़े नाम के शख्स के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. दोनों एक पार्क में रील रिकॉर्ड कर रहे थे. अचानक एक और शख्स ने उन्हें देख लिया. उन्होंने दोनों से पूछा कि क्या उनके बच्चे उनके साथ डांस कर सकते हैं.

साधना और प्रणव ने हामी भर दी लेकिन बच्चे पहले तो झिझक रहे थे. लेकिन, उनके पिता ने उन्हें जो प्रोत्साहन दिया वह बहुत ही हिम्मत देने वाला था. जब उनके बच्चों ने डांस करना शुरू किया तो उन्होंने बैकग्राउंड में उनके लिए चीयर भी किया.

Advertisement

पिता को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "बेहतरीन नाम की कोई चीज नहीं होती. जो कुछ भी आप जानते हैं, वही करें."

Advertisement

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "तो यह सुपर डैड तब आए जब हम एक रील रिकॉर्ड कर रहे थे और हमारे लिए सुपर दयालु थे और हमसे पूछा कि क्या उनके बच्चे हमारे साथ डांस कर सकते हैं. मुझे लगता है कि वे मैंगलोर की यात्रा पर थे और इन बच्चों में सकारात्मक ऊर्जा की बहुत थी." विशेष रूप से छोटा लड़का. उसके पास हमारा दिल है. हमने उनके साथ डांस पूरा किया और उनके माता-पिता बहुत खुश थे, विशेष रूप से पिताजी, वह लगातार चीयर करते रहे. मुझे बहुत सारा पैसा बनाने, एक महंगी जिंदगी जीने की बात समझ में आती है, लेकिन कभी-कभी यह छोटी चीज़ों का आनंद भी जरूरी होता है.” 

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. पिता के हाव-भाव से सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए.
एक यूजर ने लिखा, "हे (रील में डैड), अगर आप इसे पढ़ रहे हैं तो बस जान लें, आप वास्तव में अद्भुत हैं. हर बच्चा अपने माता-पिता से यही चाहता है - कोई तुलना नहीं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "'बेस्ट नाम की कोई चीज नहीं होती!' 'जो कुछ भी आप जानते हैं वह करें'."
 

'सोने की चाय': लखनऊ स्ट्रीट स्टाल '21 कैरेट सोने की चाय' बेचता है...देखें वीडियो

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?