स्टेज पर बेटी की जगह पिता ने गाया गाना, तो रोककर कहा- 'अकेले गाऊंगी...' फिर मचा दिया बच्ची ने धमाल - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर पिता-पुत्री (Father-Daughter) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. स्टेज पर पिता-पुत्री गाना गाने के लिए आए थे. पिता ने जैसे ही गीत गाना शुरू किया, तो बेटी ने उन्हें रोक दिया. फिर अकेले गाने की ख्वाहिश जताई.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बेटी की जगह पिता ने गाया गाना, तो रोककर कहा- 'अकेले गाऊंगी' और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पिता-पुत्री (Father-Daughter) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. स्टेज पर पिता-पुत्री गाना गाने के लिए आए थे. पिता ने जैसे ही गीत गाना शुरू किया, तो बेटी ने उन्हें रोक दिया. उसके बाद अकेले गाने की ख्वाहिश जताई. पिता को दूर भेजकर उसने शानदार अंदाज में 'दिल है छोटा सा...' गाना गाया. इस शानदार वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटी और पिता स्टेज पर आते हैं. पिता पेज को पलटाते हैं और गीत गाना शुरू करते हैं. तभी बेटी रोकती है और कहती है, 'मैं अकेली गाऊंगी.' जिसके बाद वो म्यूजिक को रोकते हैं और फिर से शुरू करने को कहते हैं. फिर बच्ची शानदार अंदाज में गीत गाना शुरू करती है. बीच में फिर पिता आते हैं और फिर दोनों गाते हैं. इसी बीच दोनों ने खूबसूरत डांस भी किया.

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों, 2 मिनट के लिए सब कुछ छोड़ दो और इस प्यारे #FatherDaughter को देखो हर किसी का दिल चुरा रहा है. मंच पर बच्ची की परफॉर्मेंस देखें, जो आत्मविश्वास से भरा हुआ है.'

देखें Video:

आईपीएस ने इस वीडियो को 11 मार्च को शेयर किया था, जिसके अब तक 80 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. बच्ची की मां ने भी कमेंट सेक्शन में रिएक्शन दिया है. मेघा अग्रवाल ने लिखा, 'मेरी बेटी और मेरे पति का वीडियो शेयर करने के लिए आपका धन्यवाद सर.'

Advertisement

लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET Protest: जंतर-मंतर पर NEET को लेकर प्रदर्शन, NTA को Dissolve करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी