बाप-बेटी की जोड़ी ने गाया 'कल की हसीं मुलाकात के लिए' गाना, खूबसूरत आवाज की फैन हुई दुनिया

Heart Touching Video: हाल ही में वायरल एक पिता और बेटी का वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें बाप-बेटी की जोड़ी अपनी सुरीली आवाज से ऐसा जादू बिखेर रही है कि, इंटरनेट की जनता भी उनकी फैन हो गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Father Daughter Video: दुनियाभर में टैलेंटेड लोगों की कोई कमी नहीं है. इंटरनेट पर अक्सर एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोगों के कमाल के हुनर से जुड़े वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है. हाल ही में वायरल एक ऐसा ही पिता और बेटी का वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें बेटी अपने पिता के साथ ताल से ताल मिलाकर गजब का राग छेड़ रही है. वीडियो में दोनों बड़ी ही सुरीली आवाज में एक गाना गाते नजर आ रहे हैं, जिसके एक बार सुनने के बाद भी बार-बार सुनने का मन करेगा. सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस खूबसूरत से वीडियो में बाप-बेटी की जोड़ी ने अपनी सुरीली आवाज से ऐसा जादू बिखेरा कि, इंटरनेट की जनता भी उनकी फैन हो गई है. वीडियो बेटी और पिता घर में बैठे-बैठे एक पुराना गाना गुनगुनाते सुनाई दे रहे हैं, जिनकी खूबसूरत आवाज सुनकर आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. वीडियो में पिता-पुत्री की ये जोड़ी किशोर कुमार और लता मंगेशकर का लोकप्रिय गीत गाते देखे जा रहे हैं. 'कल की हसीन मुलाकात के लिए' सॉन्ग को गुनगुनाते ये पिता और बेटी की जोड़ी इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @ijuhising नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 107.4K व्यज मिल चुके हैं, जबकि 3 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो में पिता अपने पैर पर थपथपाते हुए गाने को ताल भी देते नजर आ रहे हैं. वहीं बेटी भी राग लगाते हुए इस गाने को बड़ी ही खूबसूरती से गा रही है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, J&K में कितने सटीक थे पिछले एग्जिट पोल के नतीजे?