पिता-बेटी ने पंजाबी गाने पर की जबरदस्त जुगलबंदी, दोनों के डांस ने लूट ली महफिल, यूजर्स बोले- खूबसूरत परिवार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पिता और बेटी (Father-Daughter) के डांस की शानदार जुगलबंदी देखने को मिल रही है. वीडियो में पिता और बेटी लोकप्रिय पंजाबी गाने पर डांस कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पिता-बेटी ने पंजाबी गाने पर की जबरदस्त जुगलबंदी

फैमिली फंक्शन हो या फिर घर में शादी, बिना डांस के हर खुशी अधूरी सी लगती है. ये वो पल होते हैं, जो हमारे खास दिन को यादगार बनाते हैं और जिन्हें हम जिंदगी भर याद करके खुश होते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पिता और बेटी (Father-Daughter) के डांस की शानदार जुगलबंदी देखने को मिल रही है. वीडियो में पिता और बेटी लोकप्रिय पंजाबी गाने पर डांस कर रहे हैं. उनके इस दिल को छू लेने वाले वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. यूजर @i_am_karishmamodi8 द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई, इस मनमोहक क्लिप ने तेजी से ऑनलाइन दर्शकों का दिल जीत लिया है.

वीडियो में पिता को सूट पहने हुए दिखाया गया है, जबकि उनकी बेटी एक सुंदर आउटफिट में दिख रही है. पंजाबी गाने की धुन पर दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती भरा डांस कर रहे हैं. और दोनों की जुगलबंदी देखने लायक है. दोनों के डांस स्टेप्स देखने लायक हैं और दोनों का डांस लोगों का ध्यान खींच रहा है.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो गया और लोगों को पिता-बेटी का डांस इतना पसंद आया कि सबने कमेंट सेक्शन में जमकर प्यार बरसाया. एक यूजर ने लिखा, "ये बहुत प्यारा है!" दूसरे ने लिखा, "आपका खूबसूरत परिवार हमेशा मेरे चेहरे पर मुस्कान लाता है. आपको अनगिनत आशीर्वाद भेज रहा हूं. कृपया इन हृदयस्पर्शी क्षणों को शेयर करते रहें!" तीसरे ने कहा, "ओएमजी, यह बहुत प्यारा है... वुहू," उनका उत्साह पूरे वर्चुअल स्पेस में गूंज रहा था. 

Advertisement

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Marine Drive पर भगदड़, उठते सवाल | T20 World Cup | NDTV India
Topics mentioned in this article