ऑस्ट्रेलिया की जीत और मैक्सवेल की शानदार पारी का फैंस ने खोज निकाला धोनी कनेक्शन, मजेदार पोस्ट हो रहे वायरल

एमएस धोनी के फैंस ने इसमें भी धोनी का कनेक्शन ढूंढ निकाला है और इससे जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. धोनी हमेशा की तरह एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
मैक्सवेल का चेन्नई कनेक्शन ढूंढ धोनी की तारीफें कर रहे फैंस.

ग्लेन मैक्सवेल ने आईसीसी विश्व कप 2023 के ब्लॉकबस्टर मैच में अकेले दम पर ऑस्ट्रेलिया बनाम अफगानिस्तान का नतीजा बदल दिया, जहां ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने बीते मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में नाबाद दोहरा शतक लगाया. हालांकि, एमएस धोनी के फैंस ने इसमें भी धोनी का कनेक्शन ढूंढ निकाला है और इससे जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. धोनी हमेशा की तरह एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

क्रिकेट विश्व कप के इतिहास में एक शानदार जीत

292 रनों का पीछा करते हुए महज 91 पर 7 विकेट खो चुकी ऑस्ट्रेलिया को लेकर लोग निराश हो गए थे, लेकिन तभी ग्लेन मैक्सवेल ने एक शानदार पारी खेली और मैच में ऑस्ट्रेलिया की वापसी हुई. इस खतरनाक बल्लेबाज के नाबाद 201* रन ने ऑस्ट्रेलिया को क्रिकेट विश्व कप के इतिहास में एक शानदार जीत दी, लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया की इस जीत का कनेक्शन एमएस धोनी से हो सकता है. धोनी के फैंस ने कुछ ऐसा ही कनेक्शन खोज निकाला.

यहां देखें पोस्ट

एक्स पर ट्वीट करते हुए धोनी के एक फैन ने लिखा, ‘बेहतर फिनिशर कौन है?' माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर मैक्सवेल और धोनी के बीच तुलना तेजी से चर्चा का विषय बन गई. वहीं धोनी के एक फैन ने मैक्सवेल की मैच जिताने वाली पारी का श्रेय धोनी को दिया. ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘जब आपका जीवनसाथी थालाज़ डेन (चेन्नई) से हो, तो आप महानता के लिए किस्मत में हैं.' पोस्टर में मैक्सवेल और उनकी पत्नी विनी रमन के साथ देखा जा सकता है.

यूजर्स ने दिए ये सुझाव

बता दें कि विनी एक भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई नागरिक हैं जो मेलबर्न में एक प्रैक्टिसिंग फार्मासिस्ट हैं. वह ऑस्ट्रेलिया बेस्ड एक तमिल परिवार से हैं. यूजर ने सुझाव दिया कि, धोनी और विनी में एक चीज समान है, वह है चेन्नई. धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को लीड करते हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं