थिएटर में स्त्री 2 मूवी देखने गए थे, जैसे ही बजा 'आयी नई' गाना, दोस्तों ने मिलकर किया ऐसा कारनामा, Video वायरल हो गया

फिल्म खत्म होने के बाद जैसे ही 'आयी नई' गाना बजाया गया, हेमंत और उनके दोस्तों ने बड़े स्क्रीन के सामने ट्रैक की धुन पर डांस किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

गाजियाबाद के डांसर्स के एक समूह ने एक मूवी थियेटर में 'स्त्री 2' (Stree 2) के गाने 'आयी नई' का हुक स्टेप बखूबी निभाया, जब फिल्म के अंतिम क्रेडिट के दौरान यह ट्रैक बड़े पर्दे पर बजाया गया. हेमंत शर्मा, सानिया चौहान और उनके एक दोस्त ने वैशाली के एक थिएटर में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ब्लॉकबस्टर 'स्त्री 2' देखी. फिल्म खत्म होने के बाद जैसे ही 'आयी नई' गाना बजाया गया, हेमंत और उनके दोस्तों ने बड़े स्क्रीन के सामने ट्रैक की धुन पर डांस किया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बताने की जरूरत नहीं है, डांसर्स के समूह ने एक वीडियो में हुक स्टेप को बखूबी निभाया है जिसे उनकी अकादमी द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. दर्शकों ने एक पल में डांसर्स का उत्साह बढ़ाया जिससे सोशल मीडिया पर सभी 'स्त्री 2' फैंस भी खुश हो गए.

देखें Video:

Advertisement

दर्शकों ने भी डांस परफॉर्मेंस को एन्जॉय किया और कमेंट सेक्शन में ढेर सारे रिएक्शन दिए. 15 अगस्त को रिलीज़ हुई 'स्त्री 2' ने वैश्विक स्तर पर 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जबकि भारत में इसने 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 'स्त्री 2' में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: PM Modi ने मतदाताओं से किया मतदान का आग्रह, जनता दिखा रही उत्साह
Topics mentioned in this article