एमएस धोनी को फैन ने दिया अनोखा गिफ्ट, तोहफा देख खिल उठा माही का चेहरा, देखें वायरल वीडियो

हाल ही में एमएस धोनी के एक फैन ने उन्हें चेपॉक स्टेडियम का एक मिनी मॉडल गिफ्ट किया है. गिफ्ट को देखने के बाद सामने आए धोनी के कमाल के रिएक्शन अब ऑनलाइन वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

एमएस धोनी यानी क्रिकेट की दुनिया का वो सितारा, जिसके लाखों ही नहीं बल्कि करोड़ों चाहने वाले हैं. एमएस धोनी के फैंस पर उनकी दीवानगी सिर चढ़ कर बोलती है, इसमें कोई शक नहीं है. लोग न ही सिर्फ धोनी के खेल को पसंद करते हैं, बल्कि एक इंसान के रूप में भी उनकी ढेरों प्रशंसा होती है. प्रतिभा के साथ ही उनकी विनम्रता के कारण भी आज उनके चाहने वाले करोड़ों की संख्या में हैं. धोनी के एक फैन ने हाल में उन्हें चेपॉक स्टेडियम का एक मिनी मॉडल गिफ्ट में दिया, जो धोनी को बेहद पसंद आया और उनका रिएक्शन अब ऑनलाइन वायरल हो रहा है.

यहां देखें पोस्ट

एमएस धोनी की स्माइल पर फिदा हुए फैंस

वायरल हो रहे इस वीडियो को एमएस धोनी एफसी नाम के एक पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्लिप में धोनी को अनोखे उपहार पर सरप्राइज्ड होते देखा जा सकता है. वीडियो में वह मुस्कुराते नजर आते हैं और उनकी नजर स्टेडियन के इस मिनी मॉडल से हटती ही नहीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, लाइटें बंद होने की वजह से स्टेडियम की रोशनी जगमगा रही होती है और धोनी का चेहरे पर भी वहीं चमक नजर आ रही होती है. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया है, एमएस धोनी का क्रेज एक अलग ही लेवल पर है.

Advertisement

फैंस बोले- धोनी जैसा कोई नहीं

वीडियो पर धोनी के फैंस जमकल लाइक्स बरसा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन विकेट के पीछे धोनी को खड़ा करें, तो ये आर्ट पूरा होगा.' वहीं एक फैन ने लिखा, 'धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके लिए लोग चाहते हैं कि वह कभी रिटायर न हो.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या कमाल है.'

Advertisement

ये भी देखें- बर्थडे गर्ल जियोर्जिया एंड्रियानी रेड ड्रेस में डैज़ल करती आईं नजर

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India