दिल्ली से 1200 किमी साइकिल चलाकर धोनी से मिलने पहुंचा फैन, 1 हफ्ते तक फार्महाउस के बाहर लगाए रहा डेरा, फिर ऐसे सच हुआ सपना

एक्स यूजर ने दो तस्वीरें साथ में शेयर कीं- एक में वह लगभग 1,200 किमी साइकिल चलाकर रांची पहुंचे और दूसरे में वह धोनी के सिग्नेचर वाली चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

एक लंबी यात्रा और उससे भी लंबे इंतजार के बाद, एम एस धोनी (MS Dhoni) के एक समर्पित फैन गौरव कुमार का आखिरकार सपना सच हो गया, जब वह रांची में क्रिकेट के दिग्गज से मिले. उनकी कहानी ने तब लोगों का ध्यान खींचा, जब एक एक्स यूजर ने दो तस्वीरें साथ में शेयर कीं- एक में वह लगभग 1,200 किमी साइकिल चलाकर रांची पहुंचे और दूसरे में वह धोनी के सिग्नेचर वाली चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे. यह पोस्ट तेज़ी से वायरल हो गई, जिसे लगभग 3 मिलियन बार देखा गया.

एक्स यूजर ने गौरव की हैरान कर देने वाली यात्रा के बारे में लिखा, “आपने यह तस्वीर देखी होगी, मैंने इसे 1 अक्टूबर को पोस्ट किया था और इस पोस्ट को लगभग 3M व्यूज मिले हैं. आपको यह जानकर ख़ुशी होगी कि धोनी गौरव से मिले, धोनी के भाई ने गौरव को फार्महाउस दिखाया.

गौरव अपनी खुशी नहीं रोक सके और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने वीडियो में कहा, “आखिरकार, मैं बेहद खुश हूं कि मेरा लंबे समय का सपना सच हो गया. मुझे माही सर (एमएस धोनी) से मिलने का मौका मिला... उन्हें मेरे को पूरा फार्महाउस घुमाया. सुरक्षा कारणों से फोटो, वीडियो नहीं हो पाया, सिर्फ सिग्नेचर मिला, तो ये भी मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.'' 

देखें Video:

गौरव की रांची यात्रा मुश्किल थी. धोनी के प्रति अपने प्यार से प्रेरित होकर, वह दिल्ली से साइकिल चलाकर, लगभग एक सप्ताह तक धोनी के फार्महाउस के बाहर डेरा डाले रहे, इस उम्मीद में कि क्रिकेट आइकन से मिलने का मौका मिलेगा. हालांकि गौरव शुरू में फार्महाउस के अंदर और बाहर जाते समय केवल धोनी की एक झलक पाने में ही सफल रहे, लेकिन अंत में उनकी दृढ़ता काम आई.

गौरव अपनी कहानी सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं, जहां इसने तेजी से लोकप्रियता हासिल की और लाखों लोग उनकी खोज का अनुसरण कर रहे हैं. अपने आदर्श से मिलने के बाद, गौरव ने उनका समर्थन करने वाले सभी "MSDians" का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह "बेहद खुश" हैं कि उनका सपना सच हो गया.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Bihar BREAKING NEWS: बिहार के Supaul में बड़ा हादसा, Koshi River में पलटी नाव, जारी बचाव अभियान
Topics mentioned in this article