फैन ने SRK लेटर्स से बनाया शाहरुख खान का बेहतरीन पोट्रेट, देख बोले लोग- ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का पोट्रेट बनाए जाने का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक आर्टिस्ट शाहरुख की फिल्म जवान में उनके कैरेक्टर विक्रम राठौड़ का पोट्रेट तैयार करता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

शाहरुख खान के फैन उन्हें दिवानों की तरह चाहते हैं और अपना प्यार उन तक पहुंचाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते.  वैसे तो शाहरुख को लेकर दीवानगी अक्सर देखने को मिल ही जाती है, लेकिन जवान के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद से उनके चाहने वालों में डबल जोश नज़र आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो यह इस दीवानगी की एक बानगी है, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरूख खान का पोट्रेट बनाए जाने का एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में एक आर्टिस्ट शाहरुख की फिल्म जवान में उनके कैरेक्टर विक्रम राठौड़ का पोट्रेट तैयार करता नजर आ रहा है. ये पोर्ट्रेट अपने आप में बेहद खास है, क्योंकि इसे शाहरुख के नाम से तैयार किया गया है. कैसे चलिए आपको दिखाते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं 

फिल्म स्टार्स के पोर्ट्रेट और स्केच तो आपने कई बार देखे होंगे, लेकिन शाहरुख खान की एक फैन ने उनकी एक ऐसी तस्वीर बनाई है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यह तस्वीर बेहद खास और अनोखी है, क्योंकि इसे रंगों से नहीं, बल्कि दीवानगी की हद से बनाया गया है. ये वीडिया user@djmn_drawing अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में पहले शाहरुख खान विक्रम राठौड़ के रूप में नजर आते हैं, फिर उसे जूम कर दिखाया जाता है कि, पूरा पोस्टर ‘SRK' लेटर्स से तैयार किया गया है. वीडियो में पोट्रेट के खाली स्पेस को ऑरेज कलर के पेन से ‘SRK' लिखकर भरते हुए भी दिखाया गया है.

Advertisement

लोगों बोले-बादशाह को देखनी चाहिए ये पोट्रेट 

इस वीडियो कुछ दिन पहले ही शेयर किया गया है और अब तक इसे तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो पर कमेंट्स करने वाले अधिकतर लोगों ने आर्टिस्ट के स्किल की तारीफ करते हुए उम्मीद जताई है कि, शाहरुख खान इसे जरूर देंखे. एक यूजर ने कहा, एसआरके खान के फैन से अपनी कला का बेहतरीन इस्तेमाल किया है. एक अन्य यूजर ने कहा, बहुत अच्छा, करते रहें. एक यूजर ने तारीफ करते हुए कहा, बादशाह खान को यह देखना चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Arrival: T20 ट्रॉफी के साथ Delhi पहुंची टीम इंडिया, पीएम मोदी से मिलेंगे खिलाड़ी