पिकनिक मना रहा था परिवार, तभी खाने की टेबल पर आ धमका काला भालू, फिर जो किया, सोच भी नहीं सकते

पिकनिक पार्टी में तब ट्विस्ट आ गया जब एक भूखा काला भालू बिन बुलाए पार्टी में शामिल हो गया. भालू बिना डरे पिकनिक टेबल पर चढ़ गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पिकनिक मना रहा था परिवार, तभी खाने की टेबल पर आ धमका काला भालू

मेक्सिको (Mexico) के चिपिन्के इकोलॉजिकल पार्क में एक पिकनिक पार्टी में तब ट्विस्ट आ गया जब एक भूखा काला भालू बिन बुलाए पार्टी में शामिल हो गया. भालू बिना डरे पिकनिक टेबल पर चढ़ गया और एनचिलाडस और टैकोस का आनंद लेने लगा, जिससे पिकनिक मनाने वाले लोग डर के मारे चुपचाप वहीं बैठे देखते रहे.

एक वीडियो में दिखाया गया है कि भालू का सिर एक महिला के बिलकुल करीब है जो एक बच्चे को उससे बचाने में लगी थी. अपनी भूख को संतुष्ट करने के बाद, भालू नीचे उतरने से पहले बेपरवाही से पिकनिक टेबल पर टहलने लगा.

वायरल वीडियो ने तेजी से ऑनलाइन लोकप्रियता हासिल की, टिकटॉक पर 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया, क्योंकि दर्शक इस जंगली आगंतुक के साथ करीबी मुठभेड़ से हैरान और डरे हुए थे.

देखें Video:

बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, चिपिन्के इकोलॉजिकल पार्क ने मॉन्टेरी मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र में काले भालू की बढ़ती मुठभेड़ों के बारे में चेतावनी जारी की है, जिसमें मनुष्यों और भालू दोनों के लिए संभावित खतरों पर प्रकाश डाला गया है. पार्क ने आगंतुकों के लिए सिफारिशें भी शेयर की हैं, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया है कि तस्वीरों के लिए इन जानवरों के बहुत करीब जाना गलत सलाह है.

यह घटना पहली बार नहीं है जब पार्क में इस तरह की मुठभेड़ देखी गई है, 2020 में एक ऐसा ही वायरल वीडियो सामने आया था जब एक काला भालू उत्सुकता से एक आगंतुक के पास आया, जिससे पर्यवेक्षक हैरान थे और साथ इन जंगली मुठभेड़ों के बारे में सतर्क हो गए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM House पर Team India की जीत का जश्न, PM Modi के साथ खास मुलाकात
Topics mentioned in this article