Advertisement

थाली में बैठाकर जिंदा नाग की पूजा कर रहा था परिवार, तभी फन फैलाकर यजमान पर फुफकारा सांप और फिर...

Black Cobra Video: वीडियो में एक ब्लैक कोबरा बड़े से बर्तन में बैठा नजर आ रहा है, जिसकी एक कपल पूजा करता दिखाई पड़ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Pujo Of Live Black Cobra: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. वीडियो में एक ब्लैक कोबरा बड़े से बर्तन में बैठा नजर आ रहा है, जिसकी एक कपल पूजा करता दिखाई पड़ रहा है. इस दौरान उनके आसपास और भी लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं. इस बीच कोबरा घूमकर फुफकारते हुए हमला करने की कोशिश करते नजर आता है. देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक पुजारी इस धार्मिक आयोजन को संपन्न करा रहा होता है. इस बीच पूरा परिवार बैखोफ होकर कोबरा सांप की पूजा करने में मग्न दिखाई पड़ता है. वीडियो में जैसे ही कपल नाग पर दूध चढ़ाने लगता है, तभी अचानक नाग फुफकार मारकर शख्स पर हमला करने की कोशिश करने लगता है. इस बीच खुद की सुरक्षा करते हुए पंडित जी अपनी जगह से थोड़ा खिसक जाते हैं. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @omkar_sanatanii नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में हिंदू धर्म में नाग पूजा के महत्व के बारे में बताया गया है. वीडियो पर नजर आ रहे टैक्स्ट पर लिखा है, 'ऐसी पूजा करने वालों को 21 तोपों की सलामी.' 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2.2 करोड़ बार देखा जा चुका है, जबकि 9 लाख 74 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पूजा में शामिल लोगों का ध्यान भगवान से ज्यादा सांप की तरफ है. दूसरे यूजर ने लिखा, अगर इस सांप ने काट लिया तो अगली पूजा तुम्हारी ही होगी. 

Advertisement

ये Video भी देखें: निज धाम के लिए रवाना हुई बाबा केदार की पंचमुखी विग्रह डोली, 10 से खुलेंगे कपाट

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case में क्या NTA कर रहा असहयोग और क्यों जांच पर भी उठ रहे हैं सवाल?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: