शादी में दुल्हन ने पापा के साथ किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख लोगों ने कहा 'लकी गर्ल'

Father Daughter Dance: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों का दिल जीतने के साथ-साथ उन्हें इमोशनल भी कर रहा है, जिसमें स्टेज पर खड़ी दुल्हन को अपने पिता के साथ जबरदस्त डांस करते देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Father Daughter Amazing Dance Video: शादी हो या कोई और पार्टी फंक्शन डांस के तड़के के बिना सब अधूरा सा लगता है. शादी ब्याह के मौकों पर तो नाचा-गाना लगा ही रहता है. शादी फंक्शन में रस्मों के बीच अक्सर एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलती है. इस दौरान कुछ डांस दिल लूट लेते हैं, तो कुछ इमोशनल कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें स्टेज पर खड़ी दुल्हन अपने पिता के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है, इस दौरान बाप-बेटी की इस जोड़ी को देखकर वहां मौजूद इमोशनल हो गए. वीडियो देखने के बाद यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शादी में पिता-बेटी की इस डांस जोड़ी ने हर किसी के दिल को छू लिया. शादी में संगीत के मौके पर पापा-बेटी की इस जोड़ी ने जो डांस किया, उसका मुकाबला किसी से नहीं हो सकता. 'बन-ठन चली देखो' गाने पर जबरदस्त डांस कर पिता-बेटी की इस जोड़ी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. दुल्हन के साथ पिता की जोड़ी को देखते ही मेहमानों की खुशी भी सातवें आसमान पर चली गई. इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को madoverthumkas नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख 21 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. यह वीडियो जहां एक ओर कई दिलों को जीत रहा है, तो वहीं दूसरी ओर लोगों को इमोशनल भी कर रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: इजरायल में UP के श्रमिकों की सुरक्षा के लिए परेशान उनके परिवार, Modi सरकार से की मांग