इमरजेंसी कॉल आया और चिड़ियाघर पहुंच गई पुलिस, बाद में पता चला कि बंदर ने मिला दिया था नंबर

शेरिफ के कार्यालय ने कहा, "हमें बताया गया है कि कैपुचिन बंदर बहुत जिज्ञासु होते हैं और कुछ भी पकड़ लेंगे और बस बटन दबा देंगे. और उसने यही किया ...

Advertisement
Read Time: 10 mins

कैलिफोर्निया (California) में पुलिस को एक चिड़ियाघर से एक फोन आया, लेकिन किसी भी बातचीत से पहले, कॉल काट दिया गया. मेट्रो ने एक रिपोर्ट में कहा, कि शनिवार रात कॉल के बाद पासो रॉबल्स में जू टू यू में संभावित आपात स्थिति की जांच के लिए पुलिस को तुरंत भेजा गया था. deputies ने चिड़ियाघर कार्यालय में कॉल का पता लगाया, लेकिन किसी भी इंसान को परेशान या मुश्किल में नहीं पाया. आउटलेट ने आगे कहा, बाद में पता चला, कि उनका मुख्य संदिग्ध एक रहनुमा निकला जिसने शरारत की थी.

सैन लुइस ओबिस्पो काउंटी शेरिफ कार्यालय का मानना ​​है कि यह एक छोटा बंदर था जिसने पुलिस को फोन किया था. इसने मेट्रो को बताया कि चिड़ियाघर में एक कैपुचिन बंदर (Capuchin monkey)- रूट जिसे एक गोल्फ कार्ट में छोड़ दिया गया था, उसने जाहिर तौर पर चिड़ियाघर का सेल फोन उठाया था.

शेरिफ के कार्यालय ने कहा, "हमें बताया गया है कि कैपुचिन बंदर बहुत जिज्ञासु होते हैं और कुछ भी पकड़ लेंगे और बस बटन दबा देंगे. और उसने यही किया ... बस हुआ ये कि यह हमें कॉल करने के लिए सही नंबर मिला दिया था." .

शेरिफ कार्यालय ने फेसबुक पर चिड़ियाघर में शरारती बंदर की कई तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें कहा गया है कि अधिकारियों ने "बंदर व्यवसाय" का उनका उचित हिस्सा देखा है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?