एलन मस्क ने ट्वीट किया, 'चिड़िया आज़ाद है', महिंद्रा ने शायरी के साथ चुटकी ली, पोस्ट हुआ वायरल

इस ट्वीट में कैप्शन लिखते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है- उड़ने दे इन परिंदों को आज़ाद फिज़ा में ग़ालिब, जो तेरे अपने होंगे वो लौट आएंगे किसी रोज़.

Advertisement
Read Time: 19 mins

टेस्ला के CEO एलन मस्क (Elon Musk) ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर का अधिग्रहण कर लिया है. इस कारण देश और दुनिया में ट्विटर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर के अधिग्रहण करते ही कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस मुद्दे पर रिएक्ट कर रहे हैं. अभी हाल ही में खुद एलन मस्क ने ट्वीट किया, जिस पर उन्होंने लिखा कि चिड़िया आज़ाद है. इस ट्वीट पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस पोस्ट पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

देखें ट्वीट

इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए देश के जाने माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी रिप्लाई किया है. उन्होंने सायराना अंदाज़ में रिप्लाई किया है, जिसके कारण लोग बहुत ही ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं. वैसे देखा जाए तो उद्योगपति आनंद महिंद्रा हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. वो रोज़ कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं. आज का ट्वीट तो लोगों को प्रभावित कर रहा है.

देखें ट्वीट

Advertisement

इस ट्वीट में कैप्शन लिखते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है- उड़ने दे इन परिंदों को आज़ाद फिज़ा में ग़ालिब, जो तेरे अपने होंगे वो लौट आएंगे किसी रोज़.

Advertisement

एलन मस्क ने जो ट्वीट किया है, उस पर कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. ख़बर लिखे जाने तक 8 लाख से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है, वहीं 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है. वहीं आनंद महिंद्रा की पोस्ट पर 1 हज़ार से ज्यादा लोगों के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. इस ट्वीट पर कई लोगों के मज़ेदार कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारी शायरी है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या आप भी ट्विटर में हिस्सेदारी चाहते हैं?

Advertisement

कनाडा भारत की संप्रभुता, क्षेत्रीय अखंडता का समर्थन करता है: राजदूत

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?