Elon Musk ने बेटे संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, गजब लग रही दोनों की हेयर स्टाइल

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पिछले साल थैंक्सगिविंग की एक फोटो शेयर की, जिसमें वो और उनका एक बेटा शानदार पोज देते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins

दुनिया के मशहूर बिजनेसमैन और टेस्ला कंपनी के सीईओ एलन मास्क अपने काम के साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते रहते हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने छोटे बेटे के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एलन और उनका बेटा  X Æ A-XI बेहद ही स्टाइलिश लग रहे हैं. खासकर उनका हेयर स्टाइल फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, लेकिन यह क्या, आखिर यूजर क्यों एलन को इस फोटो को लेकर ट्रोल कर रहे हैं, आइए बताते हैं.

यहां देखें तस्वीर

गजब है मस्क और X Æ A-XI की हेयर स्टाइल

एलन मस्क ने हाल ही में अपने ट्विटर पर अपने बेटे के साथ फोटो शेयर की और लिखा, 'पिछले साल थैंक्सगिविंग पर वाइकिंग्स के एक से अधिक एपिसोड देखने के बाद.' इस फोटो में एलन मस्क काले रंग की टी शर्ट और पैंट पहने नजर आ रहे हैं, जबकि उनका बेटा काली पैंट और ग्रे कलर की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहा है.

Advertisement

इस फोटो में दोनों की हेयर स्टाइल कमाल की लग रही है, जो उन्होंने फेमस वेब सीरीज Vikings से इंस्पायर होकर करवाई है. बता दें कि शो वाइकिंग्स का हीरो योद्धा राग्नार लोथब्रोक है. वह एक किसान है, जो वाइकिंग जनजाति का नेता और एक महान नॉर्स नायक बन जाता है. इस सीरीज में एक्टर इसी तरह की हेयर स्टाइल रखता है.

Advertisement

मस्क के फैंस कर रहे उन्हें ट्रोल

ट्विटर पर एलन मस्क और उनके बेटे X Æ A-XI की फोटो खूब वायरल हो रही है और अब तक 3.3 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं 11 हजार से ज्यादा लोगों ने इस फोटो को रिट्वीट भी किया है. एक यूजर ने सुझाव दिया कि, ट्विटर पर पैसा खर्च करने के बजाय, मस्क 'वास्तविक दुनिया की समस्याओं' का समाधान कर सकते हैं.

Advertisement

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सोशल मीडिया खरीदना बंद करो और अपना पैसा वास्तविक दुनिया की समस्याओं पर खर्च करो.' इसके अलावा एक यूजर ने यह भी देखा कि मस्क के हाथ में एक दूध की बोतल भी दिख रही है. यूजर ने लिखा, 'एलन हमेशा काम पर बच्चों को दूध की बोतल पिलाने के लिए तैयार! क्या खूब हैं पापा!' 

Advertisement

* ""डिग्री लेने स्टेज़ पर पहुंचे पिता को तुतलाते हुए बेटी ने दी बधाई, Viral हो रहा Video
* 'VIDEO: कभी देखी है तैरती 'बिरयानी', भगोने के साथ खुद ही जा रही हैं डिलीवर होने!
* "स्कूल जाने के लिए अपनी जान पर खेलती नजर आई बच्ची, VIDEO देख कांप उठेगी रूह

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन का मुंबई में दिखा कूल अंदाज 

Featured Video Of The Day
Mumbai Rains: भारी बारिश से मुंबई में यातायात प्रभावित, घरों और दुकानों में भरा पानी