बारिश के बाद हुआ कीचड़, तो जमीन पर लेट गया हाथी, शख्स आया करीब, तो किया कुछ ऐसा - देखें मजेदार Video

Oregon Zoo ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में एक हाथी मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में नजर आ रहा हाथी एक मड पूल में मजे करते हुए दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

Oregon Zoo ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में एक हाथी मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में नजर आ रहा हाथी एक मड पूल में मजे करते हुए दिखाई दे रहा है. Twitter पर पोस्ट किया गया यह वीडियो अब 35 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में यह हाथी काफी प्लेफुल मूड में नजर आ रहा है.

मजेदार है वीडियो
मस्ती करते हुए हाथी के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर किए जाते हैं. लोग भी ऐसे क्लिप्स देखना काफी पसंद करते हैं. 1.10 मिनट का यह वीडियो Oregon Zoo ने 'Spa Day' कैप्शन के साथ पोस्ट किया. रिकॉर्डिंग की शुरुआत में हाथी मड पूल में लेटा हुआ नजर आता है. इसके बाद यह हाथी कभी कीचड़ में पैर मारकर छीटें उड़ाता है तो कभी लेटकर अपने पूरे शरीर को कीचड़ में भिगो लेता है.

फुल मस्ती के मूड में नजर आ रहे इस हाथी ने एक बार पैर से इतनी जोर से छींटे उड़ाए कि कैमरामैन भी उससे बच नहीं सका. कैमरा लेंस पर पूरी तरह से कीचड़ फैल गया. जिसके बाद वीडियो ब्लर हो जाता है. इसके बाद वीडियो फिर शुरू होता है हाथी की मस्ती चलती रहती है.

देखें Video:

हाथियों को लेकर विवादों में रहा Oregon Zoo
Oregon Zoo अमेरिका एक पॉप्युलर जू है. इस जू को Portland Zoo नाम से भी जाना जाता है. इस जू को साल 1888 में बनाया गया था. पश्चिमी मिसिसिपी नदी के क्षेत्र में यह सबसे पुराना जू है. एरिया में यह जू काफी बड़ा है और 64 एकड़ में बनाया गया है.

यह जू कई बार 'बैड एलिफैंट वेलफेयर' के लिए सुर्खियों में आया है. साल 2013 में 'Worst Zoos for Elephants' की एनुअल लिस्ट में भी इसका नाम आ चुका है.

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान