सड़क किनारे लगे ठेले पर मज़े से गोलगप्पे खाता दिखा हाथी, वायरल हुआ Video, लोग बोले- भइया तीखा थोड़ा ज्यादा देना!

Elephant eats Golgappe: हाथी का गोलगप्पे खाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. क्लिप में हाथी एक इंसान की तरह गोलगप्पे विक्रेता के पास खड़ा है और अपनी सूंड से गोलगप्पे ले रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Elephant eats Golgappe: गोलगप्पे या पानी पुरी एक ऐसा स्नैक्स है, जिसका नाम सुनते ही हर किसी के मुंह में पानी आ जाता है. फिर चाहे वो बच्चा हो या बूढ़ा, लड़का हो या लड़की, हर कोई गोलगप्पे का दीवाना है. सड़क किनारे लगे ठेलों पर गोलगप्पे खाने के लिए आप हर समय लोगों को इकट्ठे देख सकते हैं. गोलगप्पे सिर्फ हमारे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किए जाते हैं. गोलगप्पे को फुचका और पानी पुरी के नाम से भी जाना जाता है, यह एक ऐसा स्नैक्स है जिसे कोई भी दिन में कभी भी खा सकता है. आप इंसानों को तो गोलगप्पे खाते हुए हर रोज़ देखते हैं, लेकिन क्या कभी आपने हाथी को गोलगप्पे खाते हुए देखा है ? अगर नहीं तो हमारा ये वीडियो देखिए, जिसे देखने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

एक हाथी का गोलगप्पे खाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. क्लिप में हाथी एक इंसान की तरह गोलगप्पे विक्रेता के पास खड़ा है और अपनी सूंड से गोलगप्पे ले रहा है. जिस तरह से हाथी विक्रेता के पास खड़ा है, ऐसा लगता है जैसे वह उससे पूछ रहा है, भैया मिर्च थोड़ा ज्यादा देना!

देखें Video:

Advertisement

यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुका है. हाथियों की विशेषता वाले वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. कुछ दिनों पहले, एक हाथी को खिलौने की तरह कार को चारों ओर धकेलते हुए दिखाने वाली एक क्लिप वायरल हुई थी. इस घटना में किसी को नुकसान नहीं हुआ.

Advertisement

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
Film 'Dear Latika' के लिए Kanchan Pant को Spain में Best Director का Award मिला | NDTV India