लगता है आंटी आर्केस्ट्रा में थीं.... भोजपुरी गाने पर धमाकेदार डांस से महिला ने मचाया तहलका, लगाए ऐसे ठुमके, पब्लिक फैन हो गई

अम्मा जी नामक एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा साझा किए गए वीडियो में एक महिला को गायक गोलू गोल्ड और प्रभा राज के ट्रैक माहौल बदले वाला बा पर डांस करते हुए दिखाया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
भोजपुरी गाने पर धमाकेदार डांस से महिला ने मचाया तहलका

Elderly Woman Dance Video: अपनी इच्छा के अनुसार जीवन का आनंद लेने और जीने के लिए कोई निश्चित आयु सीमा नहीं है. कई लोग ऐसा करने से कतराते हैं, लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक क्लिप वायरल हुई, जिसमें एक महिला बिना किसी डर के ऐसा ही करती नजर आ रही हैं. अम्मा जी नामक एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा साझा किए गए वीडियो में एक महिला को गायक गोलू गोल्ड और प्रभा राज के ट्रैक माहौल बदले वाला बा पर डांस करते हुए दिखाया गया है. गाने के बोल अमित आशिक ने लिखे हैं और इसे चमन सिंह ने कंपोज किया है. 

क्लिप में यह बुजुर्ग महिला पीली साड़ी पहने हुए डांस कर रही है. वीडियो में कुछ सेकेंड बाद दो लड़के भी वहां से गुजरते हैं और कैमरे की तरफ देखते हैं. इनमें से एक को बोलते हुए भी देखा जा सकता है. कंटेंट क्रिएटर उनकी मौजूदगी से बेफिक्र रहती है और कैमरे के सामने नाचती रहती है. ट्रैक का एक और मुख्य आकर्षण महिला के एक्सप्रेशन हैं, जिसे वह अपने डांस के दौरान बनाए रखती है. उनके एक्सप्रेशन डांस और क्लिप में और आकर्षण जोड़ते हैं.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को 19 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जो महिला के डांस टैलेंट की बढ़ती लोकप्रियता का संकेत देता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “महौल बदले वाला बा. कृपया बेटा मेरा सपोर्ट करें.” सोशल मीडिया यूजर्स ने क्लिप को पसंद किया और महिला के डांस टैलेंट की सराहना की. ये क्लिप सिंगर गोलू गोल्ड के भी सामने आई है. उन्होंने कंटेंट क्रिएटर के डांस टैलेंट की भी सराहना की. एक अन्य यूजर ने लिखा, “ओल्ड इज गोल्ड”. अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन में दिल और आग के इमोटिकॉन्स डाले और उसका आत्मविश्वास बढ़ाया.

Advertisement

महिला ने इससे पहले धीरे-धीरे नाच तू ट्रैक पर अपने डांस टैलेंट से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. नीलकमल सिंह ने इस ट्रैक में मुख्य भूमिका निभाई और इसे गाया भी. अभिनेत्री महिमा गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई. धीरज बबुआन ने गाने लिखे हैं, जिन्हें संगीत दिया है शुभम राज ने. इस बार, कंटेंट क्रिएटर ने अपनी साड़ी, पगड़ी और शेड्स के बजाय एक शर्ट को चुना. स्टाइलिश मेकओवर के साथ वह हर स्टेप बेहद परफेक्शन के साथ करती नजर आ रही हैं. इस क्लिप को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Nayab Saini के हाथों में ही रहेगी Haryana की कमान, Governor से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया
Topics mentioned in this article