चाचा की रफ्तार 80 पार... कार वाले से आगे निकलने के चक्कर में बुजुर्ग ने मोपेड से लगाई ऐसी तगड़ी रेस, स्पीड देख हिल जाएगा दिमाग

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक बुजुर्ग शख्स जो मोपेड चला रहे हैं, वो एक तेज़ रफ्तार कार के साथ रेस लगाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देख हम हैरान रह जाते हैं या फिर सोच में पड़ जाते हैं. ऐसे वीडियो बच्चों, महिलाओं या फिर बुजुर्गों के भी हो सकते हैं. कभी हमें किसी बच्चे की हरकतें हैरान करती हैं, तो कभी किसी महिला का अजीबोगरीब डांस या फिर किसी बुजुर्ग का कोई स्टंट जिसे देख हमारा दिमाग तक घूम जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिमाग झन्ना जाएगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक बुजुर्ग शख्स (Elderly Man) जो मोपेड चला रहे हैं, वो एक तेज़ रफ्तार कार के साथ रेस लगाते हैं.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को हैरान भी कर रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि कुर्ता, पायजामा पहने एक बुजुर्ग शख्स मोपेड पर जा रहे हैं. उनके बगल से एक कार भी  जा रही है. कार के अंदर बैठा शख्स बुजुर्ग का वीडियो बना रहा है. कार काफी तेज़ रफ्तार में है और तभी अचानक मोपेड से जा रहे बुजुर्ग अपनी रफ्तार तेज़ करते हैं और कारवाले से रेस लगाने लगते हैं. आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग कितनी तेज़ रफ्तार में मोपेड चलाते हुए अगल-बगल से निकल रही सभी गाड़ियों को पीछे छोड़ दे रहे हैं. अब इनका यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aazaad_sanyasi नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक डेढ़ लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो के साथ मजे़दार कैप्शन में लिखा है- चाचा की रफ्तार 80 पार. इस वीडियो के बामरे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग
Topics mentioned in this article