चलती बाइक पर हैंडल छोड़कर मस्ती करने लगा बुजुर्ग, सीट से उठकर लगा कूदने, फिर लेटकर किया कुछ ऐसा...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग चलती बाइक पर हैंडल छोड़कर बैठा है और मस्ती कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

चलती बाइक पर स्टंट के वीडियो अबतक आपने कई बार देखें होंगे. कभी लड़कों के स्टंट के वीडियो वायरल होते हैं तो कभी लड़कियों के. यहां तक कि बच्चों के भी स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हो चुके हैं. लेकिन, क्या आपने किसी बुजुर्ग को चलती बाइक पर स्टंट या मस्ती करते हुए कभी देखा है. वैसे आपने साइकिल पर स्टंट करते बुजुर्ग का वीडियो तो जरूर देखा होगा. लेकिन, अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें एक बुजुर्ग चलती बाइक पर स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है. Video देख आप भी यही कहेंगे कि ऐसा स्टंट तो लड़के भी नहीं कर पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग चलती बाइक पर हैंडल छोड़कर बैठा है और मस्ती कर रहा है. ये शख्स कभी चलती बाइक पर बैठे-बैठे खड़ा हो जाता है और कभी बाइक की सीट पर लेटकर दोनों हाथ हिलाने लगता है. कुछ ही देर में बुजुर्ग चलती बाइक पर हाथ जोड़ रहा है. सामने से जा रही किसी गाड़ी से उसका ये वीडियो बनाया गया है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोग हैरान हैं, तो वहीं कुछ लोग नाराज़ भी हो रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aaisahebh_official_07 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे अबतक करीब 1.75 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर मज़ेदार कमेंट भी किए हैं. एक ने इनके प्रो एनर्जी लेवल की तारीफ की है, तो दूसरे ने कहा, अगर कहीं कुछ हो गया तो पूरी ज़िंदगी बिस्तर में गुजारनी पड़ेगी.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave