नाना जी ने घरवालों के सामने कह दिया 'डार्लिंग', नानी ने गुस्से में जो कहा, सुनकर यूजर्स बोले- बस यही चाहिए और कुछ नहीं...

इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी को "डार्लिंग" कहकर बुलाते नज़र आ रहे हैं, जिन्होंने अपनी दिल छू लेने वाली सादगी से सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हम इमोशनल हो जाते हैं या फिर ऐसे वीडियो हमारा दिल जीत लेते हैं. प्यार भरे रिश्तों का एहसास दिलाने वाले ऐसे वीडियो देखना लोग बहुत पसंद भी करते हैं. प्यार और तकरार से भरपूर एक ऐसा ही नया वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी को "डार्लिंग" कहकर बुलाते नज़र आ रहे हैं, जिन्होंने अपनी दिल छू लेने वाली सादगी से सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है.

प्राची चुघ द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 25 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. छोटी क्लिप की शुरुआत बुजुर्ग शख्स द्वारा अपनी पत्नी को प्यार से "डार्लिंग" कहने से होती है. इस भाव से, उन्होंने तुरंत अपने पोते-पोतियों और परिवार के अन्य सदस्यों के चेहरे पर मुस्कान ला दी.

देखें Video:

जैसे ही पोते-पोतियों ने ख़ुशी-ख़ुशी उनसे दोबारा इस शब्द को दोहराने की बात कही, तो नानी ने परिवार के सामने उन्हें गुस्से से "चुप करो" कहकर झिड़क दिया. प्यारी सी डांट के बावजूद, पोते-पोतियों ने नाना-नानी के बीच के प्यार भरे रिश्ते को दिखाते हुए रिक्वेस्ट करना जारी रखा. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "मेरे नानाजी, मेरी नानी को 'डार्लिंग' कहते हैं. वे बहुत प्यारे हैं."

सोशल मीडिया यूजर्स ने तारीफ के साथ कमेंट्स की बाढ़ ला दी, और कमेंट्स में बताया कि इस वीडियो ने उनका दिल जीत लिया है. कई यूजर्स ने कहा, "या तो यह या कुछ भी नहीं." एक यूजर ने कहा, "प्यार का सबसे शुद्ध बंधन". एक अन्य यूजर ने कहा, "दादा-दादी सबसे प्यारे होते हैं." वीडियो ने ऑनलाइन मैचमेकिंग और वैवाहिक सेवा Shaadi.com को वीडियो पर प्रतिक्रिया देने के लिए प्रेरित किया: जिसमें लिखा है, "एक डार्लिंग बुलाने वाला तो हम सब डिजर्व करते हैं."
 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election: जम्‍मू-कश्‍मीर में पहले चरण में 24 Seats पर Voting शुरू