इसके बिना ईद अधूरी है... लोगों को एक बार फिर याद आए पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब, Video शेयर कर कही ये दिलचस्प बात

इंटरनेट को एक बार फिर कराची रेलवे स्टेशन से पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाजब (Pakistani Reporter Chand Nawab) की वायरल लाइव रिपोर्टिंग की याद आ गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लोगों को एक बार फिर याद आए पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब

ईद के मौके पर लोग अपने परिवार वालों और रिश्तेदारों से मिलने और बधाई देने के लिए एक-दूसरे के घर जाते हैं. त्यौहार के मौके पर लोग शहर से बाहर भी अपने रिश्तेदारों और करीबियों से मिलने आते जाते हैं. फिर बस या ट्रेन त्यौहार के मौके पर हर जगह लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है. ऐसे में इंटरनेट को एक बार फिर कराची रेलवे स्टेशन से पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाजब (Pakistani Reporter Chand Nawab) की वायरल लाइव रिपोर्टिंग की याद आ गई.

अनुभवी पत्रकार तब इंटरनेट स्टार बन गए जब स्टेशन पर राहगीरों द्वारा लगातार रोके जाने के दौरान ईद की हलचल की रिपोर्टिंग करते हुए उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. 

Advertisement

देखें Video:

एक्स यूजर आदित्य ने 17 जून को इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ''इस वीडियो के बिना ईद अधूरी है.'' वीडियो को एक्स पर 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और ढेरों कमेंट्स भी मिल रहे हैं. एक्स पर एक यूजर ने लिखा, "इस आदमी के सब्रका स्तर." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "असली रिपोर्टिंग." तीसरे यूजर ने लिखा, "पौराणिक क्लिप."

चांद नवाब की लड़खड़ाहट और मजेदार रिपोर्टिंग को बॉलीवुड फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा निभाए गए उनके किरदार पर आधारित किरदार में भी पर्दे पर उतारा गया. चांद नवाब का एक और वीडियो वायरल हुआ था. पुराने वीडियो में, नवाब को एक फैंसी "पान की दुकान" से अपने अनोखे तरीके से रिपोर्टिंग करते हुए देखा जा सकता है. वह कई बार अपनी लाइनों में गड़बड़ी करते हैं और सबकुछ ठीक करने से पहले अलग-अलग कैमरा एंगल आज़माते हैं. फिर वह अपने मुंह में एक पान भरकर साइन करता है.
 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: क्या आप जानते हैं Tech से जुड़े ये अनोखे Tips [June 29, 2024]
Topics mentioned in this article