घोड़ी-गाड़ी नहीं Yulu Bike पर बारात लेकर पहुंचे दूल्हे 'मियां', वायरल हुआ ईको फ्रेंडली शादी का VIDEO

आपने अब तक दूल्हे को फूलों से सजी-धजी गाड़ियों पर या फिर घोड़ी पर सवार होकर बारात ले जाते देखा होगा, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा Yulu बाइक पर बारात ले जाता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Y

Baraatis Reached Wedding Venue On Yulu Bikes: अपनी शादी वाले दिन को खास बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. कोई पानी की तरह पैसे बहाते नजर आता है, तो कोई अलग और अनोखी थीम की मदद से अपनी शादी को यादगार बनाने की पूरी कोशिश करता है. हाल ही में एक ऐसी ही शादी का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे 'मियां' बिना घोड़ी के बारात ले जाते नजर आ रहे हैं. आपने अब तक दूल्हे 'राजा' को फूलों से सजी-धजी गाड़ियों पर बारात ले जाते देखा होगा, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा Yulu बाइक पर बारात ले जाता नजर आ रहा है.

Yulu बाइक पर निकली बारात

वीडियो में Yulu बाइक पर बैठकर फोटो के लिए पोज देते दूल्हे 'राजा' का स्वैग देखते ही बन रहा है. वीडियो की शुरुआत में ऐसा लगता है कि, सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए ही ऐसा किया होगा, लेकिन वीडियो में आगे पूरी की पूरी बारात ही Yulu बाइक पर जाती नजर आती है. जमकर वायरल हो रहा यह वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है, जिसे इंटरनेट पर यूजर्स खूब और पसंद कर रहे हैं. वीडियो देख चुके कुछ यूजर्स इस ईको फ्रेंडली शादी बता रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को traaexploreweddings नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 53 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या होगा अगर इनकी बैटरी खत्म हो जाएगी तो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इससे यूलू बाइक की अच्छी मार्केटिंग होगी.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे यह तरीका पसंद आया, जानवर को दुख नहीं होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Gujarat: Vadodara के अंबा माता मंदिर में नवरात्र के दौरान सिर्फ पुरुष करते हैं गरबा