दूल्हे की मां ने 'कजरा मोहब्बत वाला' पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, हर स्टेप पर बजी सीटियां, यूजर्स बोले- ऐसी ही सास चाहिए

ऐसे तो बेटे की शादी में मां के जिम्मे हजार काम होते हैं, लेकिन बेटा बहू के लिए मां कुछ खास पल चुरा ही लेती है. एक ऐसी ही मां का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने बेटे की शादी में बहू के लिए एक खास डांस परफॉर्मेंस दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बेटी या बेटे का जन्म मां के लिए जितना खुशी का दिन होता है, उससे अधिक खुशी मां को उस दिन होती है जिस दिन उनकी शादी होती है. बेटा-बेटी के शादी वाला दिन हर मां के लिए बहुत ही स्पेशल होता है. ऐसे तो बेटे की शादी में मां के जिम्मे हजार काम होते हैं, लेकिन बेटा बहू के लिए मां कुछ खास पल चुरा ही लेती है. एक ऐसी ही मां का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने बेटे की शादी में बहू के लिए एक खास डांस परफॉर्मेंस दी. ‘मम्मी' का ये डांस आपका भी दिल जीत लेगा.

सासु मां का डांस

वीडियो को Silver Shimmer Choreography नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक महिला स्टेज पर खड़ी होकर बड़े ही ग्रेसफुल तरीके से डांस कर रही है. हल्के ऑरेज कलर का लहंगा पहने सजी-धजी सी महिला दरअसल दूल्हे की मम्मी है, जो अपनी होने वाली बहू के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस देने स्टेज पर आई हैं. मम्मी जी ने गाना भी बहू के लिए खास चुना है. गाना है ‘अइयो कहां से गोरी, आंखों में प्यार लेके'. ये आंटी जिस तरह से हौले-हौले ग्रेसफुली और नजाकत के साथ डांस कर रही हैं, वह देख लोग उनके फैन बन गए हैं.

देखें Video:

Advertisement

हर कोई मांग रहा ऐसी सास

वीडियो को 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 10 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस महिला को दुनिया की सबसे प्यारी सासु मां बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ऐसी सास मिल जाए बस. दूसरे ने लिखा मॉम बड़ी कूल हैं. वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट किया, कितनी ग्रेसफुल हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission- NDTV की पहल में Experts से समझिए Sustainable Future के लिए समाधान
Topics mentioned in this article