दूल्हे ने डांस फ्लोर पर किया ऐसा तूफानी डांस, हैरान हो देखते रहे लोग, बोले- भाई, जरा धीरे नहीं दुल्हन डर के भाग जाएगी

दूल्हे का तूफानी डांस देख हर कोई हैरान रह गया. दूल्हे के डांस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

आजकल शादियों में दूल्हा-दुल्हन के डांस का ट्रेंड चल रहा है. जिनकी शादी है वह बाकी तैयारियों के साथ अपना एंट्री डांस भी तैयार कर रहे हैं. कोई छत पर चढ़ कर झन्नाटेदार डांस करने लगता है तो कोई स्टेज तोड़ देने वाला परफॉर्मेंस दिखाता है. लेकिन हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. दूल्हे का तूफानी डांस देख हर कोई हैरान रह गया. दूल्हे के डांस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन डांस फ्लोर पर खड़ी है और तभी आसपास खड़े लोग दूल्हे को भी डांस करने के लिए डांस फ्लोर पर भेज देते हैं. दूल्हा फ्लोर पर आते ही बिना शर्माए और बिना देर किए डांस करना शुरु कर देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा 'कहो ना प्यार है' फिल्म का गाना 'आई प्यार की ये रूत' पर जोरदार अंदाज में डांस करना शुरु कर देता है. जबरदस्त स्पीड में दूल्हे का डांस देख वहां खड़े लोग हैरान रह जाते हैं और एन्जॉय करने लगते हैं. कुछ लोग मोबाइल पर वीडियो बनाने लगते हैं तो वहीं कुछ लोग तालियां बजाने लगते हैं. 

देखें Video:

Advertisement

लोगों को दूल्हे का ये डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है और ये वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर p_r_i_n_c_e_09242 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 54 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई मौत आ जाए लेकिन ऐसा डांस नहीं आये. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई जरा धीरे नहीं तो दुल्हन भाग जाएगी. तीसरे ने लिखा- भाई हमें नाचना होगा तो हम बारात लेके भाग जायेंगे... 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?
Topics mentioned in this article