शादी में डीजे फ्लोर पर दूल्हे ने मटकाई ऐसी कमर, देखकर पानी-पानी हो गई दुल्हन, देख लोग बोले- कुंवारा मर जाऊंगा लेकिन...

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे 'मियां' दुल्हन के सामने अजीबोगरीब अतरंगी डांस करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
शादी में दुल्हन के सामने दूल्हे ने किया गर्दा डांस

भारतीय समाज में शादी-ब्याह तो खुशियां और जश्न मनाने का बड़ा मौका होता ही है. लोग ऐसे दिनों का इंतजार और तैयारी करते हैं. खासकर अगर खुद की शादी हो तो एकबारगी सभी लोग बोलते हैं कि जमकर नाचो, कौन सा शादी बार-बार होती है. ऐसी सुनी-सुनाई बातों को हकीकत में बदलता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो क्लिप में एक दुबला-पतला दूल्हा अपनी शादी के दौरान नई-नवेली दुल्हन के सामने ऐसा डांस परफॉर्म कर रहा है कि, देखने वाले कह रहे हैं कि, 'गर्दा उड़ा दिया.'

शादी में दुल्हन के सामने दूल्हे ने किया गजब डांस

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मनीष रामगढ़ जीरो के नाम के अकाउंट से पोस्ट इस वीडियो ने ढेर सारे लोगों का ध्यान खींचा है. वीडियो में अपनी शादी वाली रात दूल्हा मंच पर अपनी दुल्हन के सामने जमकर डांस कर रहा है. बॉलीवुड के मशहूर रोमांटिक सॉन्ग 'क्योंकि तुम ही हो' पर अकेले थिरक रहे दूल्हे का कॉन्फिडेंस देखकर यूजर्स हैरान हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

दुल्हन की ओर से कोई एक्टिविटी नहीं हो रही

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि, दुल्हन की ओर से कोई एक्टिविटी नहीं हो रही है. वह बस दूल्हे को नाचते हुए देख रही है. हालांकि, वीडियो में शादी में आए कुछ गेस्ट की आवाज आ रही है. दूल्हे के डांस स्टेप को देखकर कुछ लोग उसे दूर करने की कोशिश भी कर रहे हैं. इस वीडियो रील को इंस्टाग्राम पर अब तक लाखों व्यूअर्स ने देखा है. सात लाख से भी ज्यादा लोगों ने रील को लाइक किया है. वीडियो रील को शेयर करने वालों की संख्या लगभग तीन मिलियन होने वाली है.

Advertisement

'ये दूल्हा कम जादूगर ज्यादा लग रहा है'

वीडियो पर लगभग एक लाख यूजर्स ने कमेंट किए हैं. इनमें ज्यादातर बेहद फनी हैं. कुछ यूजर्स के कॉन्फिडेंस से खुश हैं तो कुछ कह रहे हैं कि मौत आ जाए मगर इस तरह का कॉन्फिंडेंस न आए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'उनकी फीलिंग समझो गाइज, बॉडी लैंग्वेज साथ नहीं दे रही तो क्या हार्ट की लैंग्वेज समझो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कंवारा मर जाऊंगा लेकिन ऐसा डांस नहीं करूंगा.' तीसरे यूजर ने कमेंट में पूछा कि, 'डॉक्टर ने क्या बोला कब तक ठीक होंगे.' चौथे यूजर ने तंज करते हुए लिखा, 'सरकारी नौकरी का कमाल.' पांचवें यूजर ने लिखा, 'ये दूल्हा कम जादूगर ज्यादा लग रहा है.' 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'
Topics mentioned in this article