विदाई के बाद सुसराल नहीं जाना चाहती थी दुल्हन, भाई ने किया ऐसा काम...दहाड़े मार-मारकर रो रहे घरवालों की भी छूट गई हंसी

वायरल हो रहे दुल्हन की इस विदाई के वीडियो को देखकर आप इमोशनल होने की जगह ठहाके मारकर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
दुल्हन की विदाई के इस वीडियो को देखकर लोगों का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल

Bride Vidayi Viral Video: शादी के बाद विदाई की रस्म बेहद इमोशनल कर देने वाला क्षण होता है. दुल्हन के लिए यह एक ऐसा पल होता है, जब वह अपने मायके को छोड़कर नए जीवन में प्रवेश कर रही होती है. इस दौरान हर किसी की आंखों से आंसू फूट पड़ते हैं, लेकिन हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसने इस भावुकता को एक मजेदार मोड़ दिया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शख्स दुल्हन को जबरदस्ती पकड़कर गाड़ी में बिठाने की कोशिश कर रहे हैं. दुल्हन का चेहरा स्पष्ट रूप से इस स्थिति को लेकर हतप्रभ है और उसके भावों में मिलेजुले जज़्बात दिखाई दे रहे हैं. यह दृश्य न केवल चौंकाने वाला है, बल्कि देखने वालों के चेहरे पर हंसी भी लाने वाला है.

वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

यह वीडियो एक तरह से दुल्हन की विदाई के पारंपरिक रस्मों को एक अलग अंदाज में पेश करता है. आमतौर पर विदाई की एक इमोशनल प्रक्रिया होती है, लेकिन इस वीडियो में जो दृश्य देखने को मिल रहा है, वह इसे एक हल्का-फुल्का और मजेदार अनुभव बनाता है. वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स रहे हैं. कई लोग इसे विदाई के पल की अनोखी प्रस्तुति मान रहे हैं, जबकि कुछ इसे एक मजेदार घटना के रूप में देख रहे हैं. इसने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि शादी और विदाई के जज़्बातों में भी हंसी और मजाक का तड़का लगाया जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

विदाई के बाद ससुराल नहीं जाना चाहती थी दुल्हन

इस वायरल वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि हर भावुक पल में थोड़ी हंसी और मजाक जरूरी है. शादी के ऐसे अनोखे पल को देखने के बाद, यह कहना गलत नहीं होगा कि दुल्हन की विदाई अब एक यादगार और मजेदार किस्से में बदल गई है, तो अगली बार जब आप किसी शादी में जाएं, तो याद रखें कि विदाई के पल को थोड़ा हल्का और मजेदार भी बनाया जा सकता है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि दुल्हन ने शादी तो कर ली, लेकिन विदाई के बाद ससुराल नहीं जाना चाह रही थी. यह वीडियो काफी ज्यादा मजेदार है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. यूजर्स इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वीडियो में आप देख पाएंगे कि घर से पहले कुछ बच्चे निकलते हैं और फिर दुल्हन आती है. दुल्हन काफी ज्यादा रोती हुई नजर आती है. दुल्हन ससुराल नहीं जाने के लिए घर से निकलने को ही तैयार नहीं होती है. उसके रोने की आवाज भी काफी तेज होती है. 

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Animal में Ranbir की मम्मी बनीं Charu Shankar चाहती हैं Tabu से शादी…क्यों भई?