शादी में ‘शक्तिमान’ बनकर पहुंचे दुल्हन के मामा और मौसा, किया ऐसा मजेदार डांस, हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग

संगीत के फंक्शन में मौजूद हर एक शख्स इस डांस परफॉर्मेंस को देख पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

शादियों में रिश्तेदारों का डांस न हो तो फंक्शन का रंग ही अधूरा रह जाता है. वहीं अगर रिश्तेदारों का सेंस ऑफ ह्यूमर और डांस अच्छा हो तो फिर महफिल जम जाती है. एक दुल्हन के मामा और मौसा का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. मामा और मौसा का ये डांस देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. संगीत के फंक्शन में मौजूद हर एक शख्स इस डांस परफॉर्मेंस को देख पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाता है.

मामा-मौसा का मजेदार डांस

वीडियो को Khushboo Sinha नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो संगीत के फंक्शन का है, जिसमें मामा और मौसा का डांस परफॉर्मेंस चल रहा है. मामा-मौसा फुल टशन में आंखों पर काला चश्मा पहने स्टेज पर पहुंचते हैं. देखने वाले सोचते हैं कि शायद अब कोई तड़कता भड़कता डांस होगा लेकिन तभी गाना बजता है शक्तिमान-शक्तिमान. मामा और मौसा एकदम शक्तिमान वाले अंदाज में गोल-गोल घूमने लगते हैं. फिर गाना बजता है, पहला नशा, पहला खुमार. इस गाने में तो इन लोगों का डांस देख लोग ठहाके लगा कर हंसने लगते हैं. नशा और खुमार पर मामा-मौसा जो स्टेप करते हैं, उसे देखना सच में मजेदार है.

देखें Video:

Advertisement

लोग बोले- हमारे मामा तो..

वीडियो को 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 93 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, वाह कितने अच्छे रिश्तेदार हैं, हमारे तो बस मुंह फुलाते हैं. दूसरे ने लिखा, ये एकदम यूनिक है. तीसरे हमारे यहां तो मामा और मौसा को मनाते-मनाते ही प्रोग्राम खत्म हो जाएगा.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Hezbollah Headquarter: क्या मारा गया Nasrallah? Lebanon में हिजबुल्लाह हेडक्वार्टर पर Israel का हमला
Topics mentioned in this article