Video: मंडप में रस्मों के बीच दूल्हा-दुल्हन पर गिर पड़ा शख्स, देखते रह गए लोग

Wedding Bride Groom Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी के दौरान रस्मों के बीच मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन के ऊपर अचानक से एक शख्स आ गिरता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Dulha Dulhan Shocking Video: शादी फंक्शन के बीच कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जिसके बारे में आप और हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें शादी के दौरान रस्मों के बीच मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन के ऊपर अचानक से एक शख्स आ गिरता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह जाते हैं.

यूं तो शादी ब्याह में कई बार रस्मों के बीच कुछ लोग ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जो कैमरे में कैद हो जाती है और कुछ समय के बाद ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो जाते हैं, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, मंडप में दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए होते हैं. इस बीच एक रस्म निभाई जा रही होती है, जिसमें दो शख्स एक सफेद रंग की चादर को अपनी-अपनी ओर खींचते नजर आते हैं, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसी घटना हो जाती है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा और दुल्हन पक्ष के दो लोग सफेद रंग का चादर लेकर उस पर चावल डालते रहते हैं. इस बीच वे तीन बार इस चादर को ऊपर की तरफ उछालते हैं. जैसे ही तीसरी बार चावल हवा में उछाला जाता है, दोनों ही तरफ से उस चादर को अपनी ओर खींचा जाता है, लेकिन तभी एक शख्स चादर के साथ ही दूल्हा और दुल्हन के ऊपर गिर जाता है. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को neptiktok नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे अब तक तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के BSP Chief की हत्या राजनीति से प्रेरित नहीं, हो सकती है बदले की करवाई