पत्नी को बीच पर बिकिनी पहनकर करना था इन्जॉय, इसलिए पति ने इतनी बड़ी रकम देकर खरीद लिया पूरा आइलैंड, Video वायरल

महबूबा के लिए तो हर कोई चांद-सितारे तोड़कर लाने का वादा करता है, लेकिन पत्नी के लिए पति कंजूस बन जाते हैं. अब एक पति ने अपनी पत्नी को बिकिनी में सेफ फील कराने के लिए एक प्राइवेट बीच ही खरीद डाला.

Advertisement
Read Time: 3 mins

पत्नी की हर ख्वाहिश पूरी करना हर पति के बस की बात नहीं है. इसी बात पर ज्यादातर मियां-बीवी में लड़ाई होती रहती है और बात तलाक तक भी आ जाती है, लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद हर लड़की चाहेगी कि उसको भी ऐसा पति मिले. दरअसल, दुबई बेस्ड एक शादीशुदा महिला ने दावा किया है कि उसके करोड़पति हसबैंड ने उसकी प्राइवेसी और सेफ्टी को देखते हुए एक बीच (Beach) ही खरीद लिया है. 26 साल की सउदी अल नादक नामक इस महिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने करोड़पति हसबैंड के साथ इस बीच से अपनी खूबसूरत झलकियां भी शेयर की हैं.

बिकिनी में एन्जॉय करने के लिए खरीद डाला बीच (Dubai millionaire buys private island)

इस महिला ने अपने इस पोस्ट को बड़ा ही मजेदार कैप्शन भी दिया है. इसने लिखा है, 'POV यानी प्वाइंट ऑफ व्यू...आप बिकिनी पहनना चाहती हैं, तो आपके करोड़पति हसबैंड ने आपके लिए एक आइलैंड ही खरीद डाला'. ब्रिटिश मूल की यह महिला दुबई के बिजनेसमैन जमाल अल नदक की पत्नी हैं. एक इंटरव्यू में इस महिला ने बताया कि वह अपने पति की फुलटाइम हाउसवाइफ हैं. साथ ही बताया कि वो और उसका पति इन्वेस्टमेंट के लिए के एक आइलैंड खरीदने का प्लान बना रहे थे. महिला ने कहा, 'मेरे पति मुझे बीच पर सेफ देखना चाहते हैं और फिर हमने इन्वेस्टमेंट के नजरिए से एक बीच ही खरीद लिया. ' लेकिन महिला ने सेफ्टी के चलते इस बीच के नाम का खुलासा नहीं किया है.

करोड़पति वाइफ ने किया ट्रोलर्स का मुंह बंद ( Dubai millionaire wife)

सउदी अल नदक नामक यह करोड़पति वाइफ अपने वीडियो में दावा कर रही है कि उसके हसबैंड ने उसके लिए एक आइलैंड 50 मिलियन डॉलर में खरीदा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर एक हफ्ता होने से पहले ही 2.4 मिलियन व्यूज भी आ चुके हैं. इससे पहले यह करोड़पति वाइफ अपनी वीडियो में शो ऑफ करने के चलते कई बार ट्रोल भी हुई हैं. अब इस महिला ने अपने नये वीडियो से ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है.

देखें Video:
 

कहां हुई थी इस कपल की मुलाकात? ( Dubai millionaire Married Couple)

इस कपल की मुलाकात दुबई में पढ़ाई के दौरान हुई थी और आज से तीन साल पहले इन्होंने शादी रचाई थी. इसके अलावा यह महिला एक अमीर हाउसवाइफ होने के साथ-साथ सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर भी हैं. सोशल मीडिया पर यह महिला अपना लैविश लाइफस्टाइल चमकाती रहती है. एक वीडियो में इस करोड़पति शादीशुदा कपल को 1 मिलियन डॉलर की डायमंड रिंग खरीदते भी देखा गया था.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनाव पर NDTV से Exclusive बातचीत की Delhi Mayor Shelly Oberoi ने| NDTV India