कभी देखी है डबल डेकर बाइक, शख्स का तगड़ा जुगाड़ देख लोगों का झन्नाया दिमाग

इस जुगाड़ वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने एक स्प्लेंडर बाइक में दो एक्स्ट्रा पहिए लगाकर उसे सड़क पर दौड़ने वाली दोमंजिला गाड़ी बना दी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Splendor Bike Desi Jugaad Video: दुनियाभर में जुगाड़बाजों की कोई कमी नहीं है. लोग अपनी जरूरत के हिसाब से कुछ न कुछ तिकड़म भिड़ाकर कुछ नया इन्वेंट कर ही देते हैं. यूं तो भारत में देसी जुगाड़ का फुल जलवा है, इस अंदाजा आप सोशल मीडिया पर वायरल जुगाड़ वीडियो को देखकर लगा ही सकते हैं. इन जुगाड़ वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे नामुमकिन काम को मुमकिन कर दिखाया गया है. यही वजह है कि, अक्सर ये वायरल वीडियो लोगों को हैरत में डाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक शख्स ने एक स्प्लेंडर बाइक में दो एक्स्ट्रा पहिए (Double Decker Bike Video) लगाकर उसे सड़क पर दौड़ने वाली दोमंजिला गाड़ी बना दिया है.

यहां देखें वीडियो

धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर जहां लोग शॉक्ड हो रहे हैं. वहीं कई लोग शख्स के इस कारनामे को देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. मामला कब और कहां का है, इसकी तो अब तक पुष्टी नहीं हुई है, लेकिन वीडियो में इस डबल डेकर बाइक को देखकर लोगों के होश उड़े हुए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने एक स्प्लेंडर बाइक में दो एक्स्ट्रा पहिए लगाकर उसे दोमंजिला गाड़ी बना दिया है. इस करामाती जुगाड़ को देखकर जहां कुछ लोग मौज ले रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग वीडियो को देखकर हैरान हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देख चुके लोग पूछ रहे हैं कि, बाइक पर चढ़ने और उतरने के लिए कोई बंदा रखना पड़ेगा क्या? 12 जून को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 53 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में एक शख्स इस डबल डेकर बाइक को चलाता नजर आ रहा है. वहीं दूसरा शख्स पीछे-पीछे चलते हुए बाइक को पकड़े हुए. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई नीचे कैसे उतरेगा?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह बाइक 'द खली' के मतलब की है.'

Advertisement

ये भी देखें- महिमा चौधरी अपनी बेटी आर्यना चौधरी के साथ निकलीं बाहर, दिखा कूल लुक

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी