मज़ाक-मज़ाक में दोस्त को चट्टान से लटकाया, Video में आगे जो हुआ, लोगों की जान ही निकल गई

वीडियो को जब इंटरनेट यूजर्स ने देखा तो एक बार तो उनकी सांसें ही थम गईं, लेकिन पूरा वीडियो देखने के बाद पता चला कि ये तो कैमरामैन की कलाकारी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मज़ाक-मज़ाक में दोस्त को चट्टान से लटकाया

अपने घरवालों के साथ हम चाहे जितना घूमे-फिरें और मस्ती करें, लेकिन घूमने का असली मज़ा तो दोस्तों के साथ ही आता है और इस बात से आप सभी सहमत होंगे. क्योंकि दोस्तों के साथ जब हम कहीं ट्रिप पर जाते हैं, जो हम खूब मस्ती करते हैं क्योंकि वहां हमें रोकने-टोकने वाला कोई नहीं होता. और सिर्फ मस्ती ही नहीं करते बल्कि बहुत कुछ ऐसा भी करते हैं जिसे हम जीवन में हमेशा याद करके खुश भी होते हैं और हंसते भी हैं. वहीं अगर हम परिवार और रिश्तेदारों के साथ कहीं जाते हैं, तो हम खुलकर मस्ती नहीं कर पाते इसलिए ज्यादा मज़ा भी नहीं कर पाते. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने दोस्तों की ट्रिप को यादगार बना दिया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को जब इंटरनेट यूजर्स ने देखा तो एक बार तो उनकी सांसें ही थम गईं, लेकिन पूरा वीडियो देखने के बाद पता चला कि ये तो कैमरामैन की कलाकारी है. यही वजह है कि अब ज्यादातर लोग इस लोकेशन के बारे में पूछ रहे हैं, ताकि वो भी इस जगह पर जाकर ऐसे लम्हे को अपने कैमरे में कैद कर सकें.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @adnan_babar_962 ने पोस्ट किया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- पूरा वीडियो देखें. वीडियो को अबतक 22 लाख 50 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है और 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कमेंट में ज्यादातर यूजर्स पूछ रहे हैं कि ये जगह कौन सी है? तो कुछ ने कहा कि भाई आपने तो जान ही निकाल ली थी. कुल मिलाकर इस वीडियो ने लोगों को ये बता दिया कि सोशल मीडिया पर नज़र आने वाली हर चीज सच नहीं होती है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Protest: जंतर-मंतर पर NEET को लेकर प्रदर्शन, NTA को Dissolve करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी
Topics mentioned in this article