स्टेडियम में हनी सिंह के साथ पहुंचे ये स्टार, देख चकरा जाएगा दिमाग, हमशक्लों की फौज ने बनाया वर्ल्ड कप को दिलचस्प

वर्ल्ड कप ट्रॉफी के लिए चल रहे इस जबरदस्त मुकाबले में कभी सेलिब्रिटीज पहुंचते हैं, तो कभी उनके हमशक्ल और यही वजह है कि वह ज्यादा से ज्यादा लाइमलाइट बटोर लेते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
क्रिकेट देखने पहुंचे सेलेब्स के हमशक्ल, हुआ गजब का कंफ्यूजन

भारत भर के अलग-अलग स्टेडियम में खेले जा रहे वर्ल्ड कप के मुकाबले अलग-अलग बातों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. टीम की हार-जीत तो अहम है ही, इसके अलावा खेल के मैदान में पहुंचे कुछ दर्शक भी ऐसे होते हैं, जो क्रिकेटर्स के हिस्से की सुर्खियां समेट लेते हैं. वर्ल्ड कप ट्रॉफी के लिए चल रहे इस जबरदस्त मुकाबले में कभी सेलिब्रिटीज पहुंचते हैं, तो कभी उनके हमशक्ल ही पहुंच जाते हैं और ज्यादा लाइमलाइट बटोर लेते हैं, जिन्हें देखकर दर्शक भी काफी देर तक हैरान रहते हैं.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

इन हमशक्लों ने लूट ली महफिल

ऐसा ही कुछ तब हुआ, जब मैदान में एक साथ हनी सिंह, सुनील नरेन, विराट कोहली और अल्लू अर्जुन नजर आए. ये सभी बाउंड्री के नजदीक खड़े होकर एक-दूसरे से बात करते नजर आए. ये वायरल तस्वीरें उस वक्त की बताई जा रही हैं. जब दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच मैच जारी था. ये मुकाबला 15 अक्टूबर को रविवार के दिन हुआ था. इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये मजेदार वीडियो शेयर किया और कैप्शन दिया कि, सुनील नरेन, हनी सिंह और पुष्पा भईया क्या डिस्कस कर रहे हैं. पहली नजर में तो फैन्स भी कंफ्यूज हुए, लेकिन बाद में माजरा साफ हो गया कि ये इन तीनों सेलिब्रिटीज के हमशक्ल हैं.

Advertisement

विराट कोहली भी छाए

विराट कोहली इन दिनों दोनों तरफ छाए हुए हैं. अपने जबरदस्त फॉर्म के चलते वो क्रिकेट के मैदान में भी रनों की बरसात कर रहे हैं. वहीं स्टैंड में बैठकर दर्शकों का प्यार भी जीत रहे हैं. दरअसल, जो विराट कोहली स्टैंड में नजर आ रहा है वो विराट कोहली का हमशक्ल नवीन उल हक है. इससे पहले भी साल 2020 में सिडनी में चल रहे एक मैच में विराट कोहली का हमशक्ल नजर आया था. चंडीगढ़ के सॉफ्टवेयर इंजीनियर कार्तिक शर्मा भी विराट कोहली जैसे दिखने के चलते इंस्टाग्राम पर छाए रहते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?