तस्वीर में दिख रही चीज़ को 'सूखा पत्ता' समझने की भूल ना करना, तो आख़िर ये है क्या?

वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक सूखा पत्ता एक जगह मौजूद है. तभी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जैसे ही छूने की कोशिश करता है तो वो सूखा पत्ता एक तितली में बदल जाती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार हम कुछ ऐसी चीज़ें देख लेते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से दंग हो जाते हैं.  दरअसल, कुछ चीज़ें हमें बहुत ही ज़्यादा भ्रमित करती हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. शुरुआत में जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो पता चलेगा कि आप किसी सूखे पत्ते को देख रहे हैं. वहीं जब पूरा वीडियो देख लेंगे तो आपको हकीकत पता चल जाएगी. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग हैरान हो रहे हैं. साथ ही साथ इस वीडियो को लोग शेयर भी कर रहे हैं.

देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक सूखा पत्ता एक जगह मौजूद है. तभी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जैसे ही छूने की कोशिश करता है तो वो सूखा पत्ता एक तितली में बदल जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं. साथ ही साथ इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट भी कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को@AMAZlNGNATURE नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 3 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही खतरनाक वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही कंफ्यूज़ कर रहा है.

Advertisement

इस वीडियो को भी देखें- क्या है मेट गाला, इसमें जाने के सेलेब्स कितना करते हैं भुगतान ?

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट