Domino's कर्मचारी ने नाक में उंगली डालकर पिज्जा बेस से पोंछा, वायरल वीडियो पर कंपनी का चौंकाने वाला रिएक्शन

वीडियो में एक कर्मचारी सबसे पहले अपनी नाक में उंगली डालता है और फिर उसे पिज्जा के आटे पर पोंछ देता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Domino's Employee Picking Nose Touches Pizza Dough: इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जो पिज्जा के शौकीनों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. वीडियो में डोमिनोज (Dominos) कर्मचारी की इस हरकत को देखकर आपका भी मन घिना जाएगा. वीडियो में एक कर्मचारी सबसे पहले अपनी नाक में उंगली डालता है और फिर उसे पिज्जा के आटे पर पोंछ देता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो हवा की तरह फैल रहा है, जिस पर लोगों का गुस्सा देखते ही बन रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर डोमिनोज कंपनी ने भी अपनी तरफ से एक पोस्ट किया है.

Domino's कर्मचारी की हरकत देख तिलमिलाए लोग

यह मामला जापान के एक स्टोर का बताया जा रहा है. मूड खराब कर देने वाले इस वीडियो में डोमिनोज का एक स्टाफ पिज्जा का आटा तैयार करते समय नाक में बार-बार उंगली डालने के बाद, उसकी गंदगी को आटे में पोंछता हुआ नजर आ रहा है. हैरानी की बात तो यह है कि, जब उसका साथी यह वीडियो बना रहा होता है, तब शख्स कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए इस हरकत को अंजाम दे रहा होता है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह वीडियो बीते सोमवार को लगभग दो बजे अमागासाकी शहर के एक स्टोर में फिल्माया गया था. बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा स्टाफ पार्ट टाइमर था.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

वहीं वीडियो पर यूजर्स के उफनते गुस्से को देखते हुए डोमिनोज ने आनन-फानन में अपने दो स्टाफ को बर्खास्त कर दिया है. इसके साथ ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर भी विचार करने की बात कही है. यही नहीं, डोमिनोज ने अपने स्टाफ की इस हरकत के लिए सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी है. कंपनी ने भरोसा दिलाया है कि, पिज्जा के इस आटे का इस्तेमाल नहीं किया गया. क्योंकि, स्टोर को उसी दिन अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर
Topics mentioned in this article