दुनियाभर में मशहूर हुई 'डॉली की टपरी', मालदीव में समुद्रे किनारे चाय बनाते दिखे डॉली चायवाला, वायरल हुआ Video

एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें चाय विक्रेता मालदीव की यात्रा पर गए हैं और समुद्र किनारे पर आने वाले लोगों को चाय बनाकर सर्व करते देखा गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इस साल फरवरी में बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद, नागपुर के जाने माने चाय विक्रेता डॉली चायवाला (Dolly Chaiwala) को जमकर पब्लिसिटी और पहचान मिली है. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या, जो उस समय सिर्फ 10,000 थी, अब लाखों में पहुंच गई है. सोशल मीडिया पर अबतक डॉली चायवाला के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें चाय विक्रेता मालदीव की यात्रा पर गए हैं और समुद्र किनारे पर आने वाले लोगों को चाय बनाकर सर्व करते देखा गया है. वायरल वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं आईं, जिनमें से एक ने कहा कि वह "मालदीव के समुद्र तटों पर चाय बनाने और पीने का सपना जी रहा है."

प्रसिद्ध चाय विक्रेता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, "मालदीव वाइब." वीडियो की शुरुआत में डॉली को अपने सिग्नेचर स्टाइल में चाय बनाते हुए दिखाया गया है और वह एक कंटेनर में दूध डालता है. फिर वह कुछ चाय की पत्तियां और चीनी डालता है. जैसे ही वीडियो चलता है, वह चाय को गिलासों में डालता है और समुद्र तट पर आने वालों को परोसता है.

देखें Video:

Advertisement

डॉली चायवाला ने इस वीडियो को 16 जून को साझा किया था. तब से यह 54.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 3.2 मिलियन से अधिक लाइक्स के साथ वायरल हो गया. कुछ लोग अपने विचार साझा करने के लिए वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी आए. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ''यह अच्छा है, कम से कम वह आगे बढ़ने के लिए कुछ तो कर रहा है. वह जानते हैं कि सोशल मीडिया का अच्छा उपयोग कैसे करना है.”

Advertisement

एक अन्य ने पोस्ट किया, “मालदीव के समुद्र तटों पर चाय बनाने और पीने का सपना जी रहा हूं.” तीसरे इंटरनेट यूजर ने कमेंट किया, “बहुत बढ़िया. बहुत बढ़िया भाई.” चौथे ने लिखा, “बहुत गर्व है भाई,” पांचवें सोशल मीडिया यूजर ने कहा, "मेहनती हो तो सब मुमकिन है."
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir: Kulgam में सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेरा फिर से हुई मुठभेड़ | Breaking News
Topics mentioned in this article