बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद, बुर्ज खलीफा के टॉप पर कॉफी की चुस्की लेते दिखे डॉली चायवाला, नया Video हो रहा वायरल

इंस्टाग्राम पर, डॉली ने अपनी दुबई यात्रा का एक वीडियो साझा किया जो वायरल हो रहा है क्योंकि उन्होंने इसे कैप्शन दिया है, "एक कॉफी पीने बुर्ज खलीफा के टॉप पे गए."

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट सनसनी डॉली चायवाला (Dolly Chaiwala) ने पिछले हफ्ते दुबई (Dubai) का दौरा किया और बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) में एक कप कॉफी (Coffee) का आनंद लिया. इंस्टाग्राम पर, डॉली ने अपनी दुबई यात्रा का एक वीडियो साझा किया जो वायरल हो रहा है क्योंकि उन्होंने इसे कैप्शन दिया है, "एक कॉफी पीने बुर्ज खलीफा के टॉप पे गए."

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, डॉली एक शानदार कार में बुर्ज खलीफा पहुंचे, जहां अधिकारियों और कई अन्य प्रभावशाली लोगों ने उनका स्वागत किया. अन्य लोगों के साथ, डॉली को बुर्ज खलीफा की 148वीं मंजिल पर ले जाया गया, जहां से उन्होंने न केवल दृश्य का आनंद लिया, बल्कि एक कप कॉफी और कुकीज़ का भी आनंद लिया.

देखें Video:

डॉली चायवाला फरवरी में तब सुर्खियों में आए जब माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स की भारत यात्रा के दौरान नागपुर में उनके स्टॉल पर एक कप चाय का आनंद लेते हुए तस्वीर खींची गई थी. इस तरह बिल गेट्स का 'चाय पे चर्चा' वीडियो लाखों व्यूज के साथ वायरल हो गया.

Advertisement

अपने अनोखे अंदाज और हरकतों के कारण सोशल मीडिया यूजर्स 'जैक स्पैरो ऑफ इंडिया' (Jack Sparrow of India) के नाम से मशहूर डॉली चायवाला के इंस्टाग्राम पर 2.9 फॉलोअर्स हैं. दुबई की अपनी यात्रा से पहले, डॉली चायवाला ने मालदीव का दौरा किया और अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए तस्वीरें साझा कीं.

ये Video भी देखें: India की दो कंपनियों के मसालों में 'कैंसर पैदा करने वाले' तत्व

Featured Video Of The Day
GPS Tracing से कैसे कटेगा गड़ियों का Toll? जानिए पूरी Detail
Topics mentioned in this article